Home /News /jharkhand /

ranchi police averted gang war arrested most wanted criminal sandeep thapa arrested with 3 accomplices jhnj

रांची में गैंगवार की बड़ी वारदात टली, मोस्ट वांटेड क्रिमिनल संदीप थापा 3 साथियों के साथ अरेस्ट

रांची पुलिस की सतर्कता से गैंगवार की बड़ी वारदात टल गई.

रांची पुलिस की सतर्कता से गैंगवार की बड़ी वारदात टल गई.

Ranchi News: सोमवार को रांची के सुखदेव नगर थाना इलाके में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब बदमाशों के दो गैंग एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो गए. मौके पर मारपीट और फायरिंग शुरू हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और संदीप थापा, सकलदीप बड़ाइक, सुमित कुमार और रंजीत कुमार नामक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची में बड़ी गैंगवार की वारदात पुलिस की सतर्कता की वजह टल गई. पुलिस ने इस मामले में मोस्ट वांटेड क्रिमिनल संदीप थापा को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल एक बार फिर संदीप थापा अपने गैंग को धार देने में जुटा था, लेकिन इसी बीच दूसरे गैंग के साथ उसकी झड़प हो गई. जिसकी सूचना पुलिस को मिली और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संदीप और उसके सहगियों को धर दबोचा.

सोमवार को रांची के सुखदेव नगर थाना इलाके में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब बदमाशों के दो गैंग एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो गए. मौके पर मारपीट और फायरिंग शुरू हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और संदीप थापा, सकलदीप बड़ाइक, सुमित कुमार और रंजीत कुमार नामक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

ये सभी अपराधी रातू रोड स्तिथ बिड़ला मैदान के पास रंगदारी मांगने की योजना बना रहे थे. इसी दरम्यान दूसरे गैंग से संदीप थापा गैंग की झड़प हो गई. विवाद हाथापाई से फायरिंग तक पहुंच गई. इसी बीच मामले की सूचना पर सुखदेव नगर पुलिस मौके पर पहुंची और संदीप थापा को उसके साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से 1 पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस, दो कार जब्त किया गया.

बता दें कि संदीप थापा के खिलाफ हत्या, रंगदारी के कई मामले दर्ज हैं. जमानत पर जेल से बाहर निकलने के बाद रांची पुलिस उस पर नजर रख रही थी. संदीप फिर से अपने संगठन को मजबूत करने में जुटा था.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर