Home /News /jharkhand /

रांची: जमीन कारोबारी की हत्या करने से मना किया, तो आरोपियों ने दो युवकों को उतारा मौत के घाट

रांची: जमीन कारोबारी की हत्या करने से मना किया, तो आरोपियों ने दो युवकों को उतारा मौत के घाट

रांची पुलिस ने इस सिलसिले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

रांची पुलिस ने इस सिलसिले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Ranchi News: ग्रामीण एसपी ने बताया कि एनामुल चोरी के आरोप में जेल गया था. जेल में बबलू खान ने उसे हरेंद्र सिंह नामक शख्स की हत्या करने के लिए कहा था. हालांकि जेल से निकलने के बाद एनामुल ने हत्या की वारदात को अंजाम देने से मना कर दिया. इससे बबलू नाराज चल रहा था. बबलू ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के नगड़ी थानाक्षेत्र में दो युवकों की हत्या की गुत्थी सुलझा लेने का पुलिस ने दावा किया. पुलिस के मुताबिक इस दोहरे हत्याकांड को सिर्फ इस वजह से अंजाम दिया गया, क्योंकि मृतकों ने अपराधियों के इशारे पर हत्या की वारदात को अंजाम देने से मना कर दिया. गत 6 नवंबर को नगड़ी थानाक्षेत्र में दो युवकों की निर्मम हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया.

गत 6 नवंबर को एनामुल और नन्हू अंसारी नामक दो युवकों के शव नगड़ी के लोधमा ओवर ब्रिज के पास से बरामद हुए थे. एनामुल की हत्या पीट-पीट कर कर दी गई थी, जबकि नानू अंसारी की हत्या गला दबकर की गई थी. अपराधियों के पास से हत्या में इस्तेमाल बेसबॉल बैट, हॉकी स्टिक और बोलेरो गाड़ी बरमाद किये गये.

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि आरोपियों ने साक्ष्य को छुपाने के लिए मृतक एनामुल के कपड़े सहित अन्य सामानों जला दिया, जिससे एनामुल की पहचान न हो सके. वारदात को बबलू खान, सद्दाम उर्फ कांटा खान, अमित कुमार वर्मा और टोनी लोहरा ने मिलकर अंजाम दिया.

ग्रामीण एसपी ने बताया कि एनामुल चोरी के आरोप में जेल गया था. जेल में बबलू खान ने उसे हरेंद्र सिंह नामक शख्स की हत्या करने के लिए कहा था. हालांकि जेल से निकलने के बाद एनामुल ने हत्या की वारदात को अंजाम देने से मना कर दिया. इससे बबलू नाराज चल रहा था. वारदात वाले दिन बबलू ने एनामुल को कांके के चंदवे में बात करने के लिए बुलाया था. वहां उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी. एनामुल के साथ उसका दोस्त नानू अंसारी भी था. इसलिए उसकी भी गला दबाकर हत्या कर दी गई. फिर दोनों के शव को नगड़ी स्थित रिंग रोड के किनारे फेंक दिया गया था.

पुलिस के मुताबिक हरेंद्र सिंह और बबलू खान जमीन के धंधे से जुड़े हुए हैं. कारोबारी रंजिश के चलते बबलू हरेंद्र को रास्ते से हटाना चाहता था. इसलिए उसने एनामुल को इसकी जिम्मेदारी सौंपी दी. लेकिन एनामुल ने हत्या करने से इनकार कर दिया.

Tags: Jharkhand news, Murder, Ranchi news, Ranchi Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर