लाइव टीवी

बहन से छेड़खानी करता था आरोपी, नाबालिग भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्थर से कूच डाला
Ranchi News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 6, 2020, 7:43 PM IST
बहन से छेड़खानी करता था आरोपी, नाबालिग भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्थर से कूच डाला
अंकुश हत्याकांड की गुत्थी मैदान में लगे सीसीटीवी से सुलझी. (सांकेतिक तस्वीर)

एसपी के मुताबिक 3 फरवरी की रात को दोनों का आपस में विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद तीनों नाबालिग अंकुश को पीटते हुए बिड़ला मैदान ले गये. जहां तीनों ने पत्थर से अंकुश के सिर को कूचकर उसकी हत्या कर दी.

  • Share this:
रांची. पुलिस (Police) ने सुखदेव नगर थानाक्षेत्र के बिड़ला मैदान में हुए अंकुश शर्मा हत्याकांड (Ankush Sharma Murder Case) की गुत्थी सुलझा लेने का दावा किया है. इस सिलसिले में पुलिस ने तीन नाबालिग आरोपियों (Minor Accused) को गिरफ्तार (Arrest) कर रिमांड होम भेज दिया. अंकुश शर्मा की हत्या तीन फरवरी की रात को पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार नाबालिगों ने ही घटना को अंजाम दिया था.

सिटी एसपी सौरभ ने बताया कि मृतक अंकुश का तीनों नाबालिगों से पहले से ही परिचय था. तीनों में से एक की बहन को अंकुश अक्सर छेड़ा करता था. और घर से बाहर निकलने पर उसका पीछा भी करता था. बहन से छेड़खानी की जानकारी जब नाबालिग को मिली, तो पहले उसने अंकुश को समझाने की कोशिश. लेकिन वह नहीं माना. जिसके बाद तीनों नाबालिगों ने अंकुश की हत्या की साजिश रची.

पत्थर से कूचकर की हत्या 

एसपी के मुताबिक 3 फरवरी की रात को अंकुश अपने दोस्तों के साथ मेट्रो गली में गुरुद्वारा के पास पहुंचा. उसी दौरान नाबालिग भी अपने दो अन्य नाबालिग दोस्तों के साथ वहां पहुंचा. दोनों का आपस में विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद तीनों नाबालिग अंकुश को पीटते हुए बिड़ला मैदान ले गये. वहां तीनों ने पत्थर से अंकुश के सिर को कूचकर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद तीनों मौके से भाग गये और खून से सने अपने-अपने कपड़े छुपा दिए.

सीसीटीवी से सुलझी गुत्थी

अंकुश की हत्या की पूरी वारदात मैदान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. उसी के आधार पर पुलिस ने तीनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर रिमांड होम भेज दिया. सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि तीनों बच्चे अंकुश शर्मा को मारते-पीटते बिड़ला मैदान लेकर पहुंचे. और पत्थर से कूच डाला. हत्या के बाद तीनों नाबालिगों ने शव को बालू और ईंट से ढक दिया. दूसरे दिन पुलिस को अंकुश शर्मा का शव मिला था.

रिपोर्ट- ओमप्रकाशये भी पढ़ें- चाईबासा: PLFI कमांडर सुजीत के दस्ते का हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार, राइफल और गोलियां बरामद 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 7:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर