प्यार, हत्या और कब्र की गुत्थी में उलझी रांची पुलिस, 36 घंटे में कब्रिस्तान से दो शव बरामद

Ajay Lal | News18 Jharkhand
Updated: January 14, 2019, 4:38 PM IST
प्यार, हत्या और कब्र की गुत्थी में उलझी रांची पुलिस, 36 घंटे में कब्रिस्तान से दो शव बरामद
दोस्‍त की गर्लफ्रेंड को अपना बनाने में रहा नाकाम तो ले ली दोनों की जान

दो दिन पहले इसी कब्रिस्तान से पुलिस ने अनुराग विश्वकर्मा की लाश बरामद की थी. उसकी हत्या का खुलासा तब हुआ जब कौए कब्र पर मंडराने लगे.

  • Share this:
झारखंड की राजधानी रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र के रातू रोड कब्रिस्तान से पुलिस ने 36 घंटे के भीतर दूसरा शव बरामद किया. मृतका की पहचान 17 साल की सिल्की गुरूंग के रूप में हुई. सिल्की पिछले 27 दिसम्बर से लापता थी.

इससे दो दिन पहले इसी कब्रिस्तान से पुलिस ने अनुराग विश्वकर्मा की लाश बरामद की थी. इस सिलसिले में पुलिस ने नाबालिग समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. जानकारी के मुताबिक अनुराग आरोपी अनमोल उर्फ कांटी की प्रेमिका के पीछे पड़ा था. इसी वजह से अनमोल ने अनुराग को कब्रिस्तान बुलाकर अपने साथियों की मदद से उसकी हत्या कर दी और शव को खाली पड़े कब्र में दफना दिया.

हत्या करने से पहले अनुराग को जमकर शराब पिलाई गई. उसी दौरान युवती के मसले पर अनमोल और अनुराग में विवाद हुआ. जिसके बाद अनुराग पर चाकू से हमला किया गया. हमले से घायल अनुराग मौके से भागने की कोशिश की. इस वजह से उसके खून के छींटें कब्रिस्तान में इधर-उधर बिखरे पड़े मिले. बाद में आरोपियों ने अनुराग को पकड़ लिया और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी.

गत शनिवार की सुबह जब कौए कब्र पर मंडराने लगे, तब जाकर घटना से पर्दा से उठा. पुलिस के मुताबिक अनुराग और अनमोल का आपराधिक इतिहास रहा है. अनुराग दो बार जेल भी जा चुका था.

 

यह भी पढ़ें-  रांची में बेखौफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या की

यह भी पढ़ें- VIDEO: झारखंड के प्रेमी जोड़े ने मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2019, 2:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...