Home /News /jharkhand /

रांची गैंगवार: रंगदारी के चलते दिनदहाड़े खेली खून की होली, पुलिस की 4 टीम कर रही जांच

रांची गैंगवार: रंगदारी के चलते दिनदहाड़े खेली खून की होली, पुलिस की 4 टीम कर रही जांच

रांची गैंगवार मामले में पुलिस ने अबतक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

रांची गैंगवार मामले में पुलिस ने अबतक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Ranchi Gang war: घटना की जांच के लिए रांची पुलिस ने 4 टीमें बनाई हैं, जिसमें एक टीम सीसीटीवी और डेटा बेस को जुटाने में लगी है. जबकि दूसरी टीम टेक्निकल सपोर्ट के लिए है, तीसरी टीम का काम डिटेन और गिरफ्तार हुए लोगों से पूछताछ का है. चौथी टीम अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड की राजधानी रांची के लालपुर थानाक्षेत्र में गुरुवार को हुए गैंगवार के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए रांची पुलिस ने 4 टीमें बनाई हैं. सभी टीम आपसी तालमेल बिठाकर घटना में शामिल अपराधियों के गिरेबां तक पहुंचने में जुटी हुई है. गोलीबारी की वारदात और अपराधियों के खिलाफ मिले सुबूतों की कड़ियां जोड़ी जा रही हैं.

रांची के मोरहाबादी इलाके में दिनदहाड़े गोलीबारी की वारादात में कालू लामा की गोली मारकर हत्या और उसके 2 सहयोगियों को गोलियों से घायल करने के मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है, तो वहीं कई लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना के बाद पुलिस ने इस मामले के उद्भेदन को लेकर 4 टीमें बनाई हैं, जिसमें एक टीम सीसीटीवी और डेटा बेस को जुटाने में लगी है. जबकि दूसरी टीम टेक्निकल सपोर्ट के लिए है, तीसरी टीम का काम डिटेन और गिरफ्तार हुए लोगों से पूछताछ का है. चौथी टीम अपराधियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. जिस भी टीम को कोई नया इनपुट मिल रहा है वह दूसरे के साथ साझा कर रही है, ताकि अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो सके.

गोलीबारी की इस वारदात के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिसका नाम राजू चोटी है. गिरफ्तार आरोपी से पुलिस के वरीय अधिकारी भी पूछताछ करने लालपुर थाना पहुंचे और उससे पूछताछ की.

रांची सिटी एसपी सौरभ ने बताया कि पुलिस को कई अहम जानकारियां पूछताछ में मिली है और पुलिस उसके आधार पर छापेमारी भी कर रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

पुलिस मुख्यालय भी गंभीर
मोराबादी मैदान में हुई गोलीबारी के बाद विपक्ष भी सरकार पर हमलावर है. विपक्ष के हमले और हाई सिक्योरिटी जोन में हुई गोलीबारी की वारदात के बाद मुख्यमंत्री के साथ- साथ पुलिस मुख्यालय भी इस मामले पर गंभीर है. सभी पहलुओं पर बारीकी से नजर रखी जा रही है. राजधानी के लॉएंडआर्डर की समीक्षा की जा रही है.

गुरुवार को हुई थी वारदात
रांची के मोरहाबादी इलाके में गुरुवार को दिनदहाड़े गोलियों की बौछार से वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. 5 की संख्या पहुंचे अपराधियों ने 6 राउंड से ज्यादा गोलियां चलाई. इस घटना में कालू लामा, राजू लामा और शुभम विश्वकर्मा को गोली लगी. वारदात में कालू की मौत हो गई. पूरी घटना के पीछे रंगदारी अहम वजह बनकर सामने आ रही है.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news, Ranchi Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर