Assembly Banner 2021

रांची पुलिस ने 4 दिन में सुलझाई डबल मर्डर की गुत्थी, जमीन विवाद में भतीजे ने चाचा-चाची का रेता गला

रांची पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

रांची पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Ranchi News: पुलिस के मुताबिक मृतक तेतरू पाहन के भतीजे ने ही जमीन विवाद में घर में घुसकर चाचा-चाची को काट डाला था. और घटना को आत्महत्या का रंग देने की कोशिश की.

  • Share this:

रांची. पुलिस (Ranchi Police) ने गोंदा थानाक्षेत्र के टिकली रोड इलाके में हुई दंपति की हत्या (Double Murder) की गुत्थी सुलझा लेने का दावा किया है. गत 26 फरवरी को चाकू गोदकर पति-पत्नी की हत्या कर दी गई थी. पुलिस के मुताबिक मृतक तेतरू पाहन के भतीजे ने ही जमीन विवाद में घर में घुसकर चाचा-चाची को काट डाला था. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल हथियार बरामद कर ली है.


पुलिस ने बताया कि कुछ महीनों पहले तेतरू पाहन के हिस्से की करीब 70 डिसमिल जमीन उसके रिश्तेदार ने बेच दी थी. जमीन की बिक्री में तेतरू को एक भी पैसा नहीं मिला था. तेतरू अपने रिश्तेदार से रुपया मांग रहा था. इस वजह से तेतरू और उसकी पत्नी की हत्या कर दी गयी. आरोप भतीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


पुलिस के मुताबिक शराब पिलाने के बाद भतीजे ने चाचा और चाची की हत्या कर दी थी. फिर घटना को आत्महत्या का रंग देने की कोशिश की थी. बंद कमरे में दंपती का शव मिला था. सिर और गले को रेतकर हत्या की गई थी. सीने में भी नुकीले हथियार से प्रहार किये गये. घटना के बाद कमरे को अंदर से बंद कर दिया गया था, ताकि ऐसा प्रतीत हो कि इन्होंने सुसाइड की है.

मृतक तेतरू पाहन पिछले 10 साल से कांके स्थित अपने गांव को छोड़कर टिकली टोली में अपने भांजे के घर रह रहा था. वह खुद एक स्कूल में माली का काम करता थे, जबकि पत्नी दूसरे के घरों में काम करती थी.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज