Home /News /jharkhand /

बैंक मैनेजर बनकर मांगती थी लिफ्ट फिर लूट लेती थी कार, 3 लग्जरी गाड़ियों के साथ लुटेरी हसीना गिरफ्तार

बैंक मैनेजर बनकर मांगती थी लिफ्ट फिर लूट लेती थी कार, 3 लग्जरी गाड़ियों के साथ लुटेरी हसीना गिरफ्तार

रांची पुलिस ने महिला सरगना के साथ उसके 6 सहयोगियों को भी गिरफ्तार कर लिया.

रांची पुलिस ने महिला सरगना के साथ उसके 6 सहयोगियों को भी गिरफ्तार कर लिया.

Ranchi News: महिला सरगना खुद को बैंक मैनेजर बताकर लिफ्ट मांगती थी. फिर उसी कार को लूट लेती थी. इस गिरोह के निशाने पर लग्जरी कार होती थी. लूटने के बाद गाड़ी का इंजन और चेचिस नंबर ये लोग बदल देते थे. फिर गाड़ी का फर्जी दस्तावेज तैयार कर बेच देते थे.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए इंटर स्टेट वाहन लूट और चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा किया. पुलिस ने गिरोह की महिला सरगना समेत 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया. इनके पास से 3 लग्जरी कार सहित कई नंबर प्लेट, फर्जी आरसी बुक, फर्जी इंश्यूरेंस पेपर और पॉल्यूशन पेपर के अलावा 34 हजार रुपये बरामद किये.

रांची के बुढ़मू थाना इलाके के पातकोई गांव में बाराती गाड़ी को बेहद ही शातिराना तरीके से लूट लिया गया. मामले की जानकारी बुढ़मू पुलिस को दी गई. रांची एसएसपी के निर्देश पर टीम गठित कर मामले की तफ्तीश शुरू की गई. तफ्तीश के दौराम पुलिस ने इंटर स्टेट वाहन चोर गिरोह के सरगना लवली सिंह के साथ उसके सहयोगी शिवकुमार, अशफाक अंसारी,  मो0 अजहर, मुस्ताक आलम और फरीदखान को गिरफ्तार कर लिया. सरगना लवली सिंह पटना की रहने वाली है. ये लोग सडकों के किनारे खड़े होकर बेहद शातिराना तरीके से गाड़ियों को लूट लेते थे.

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि महिला सरगना खुद को बैंक मैनेजर बताकर लिफ्ट मांगती थी. फिर उसी कार को लूट लेती थी. इस गिरोह के निशाने पर लग्जरी कार होती थी. लूटने के बाद गाड़ी का इंजन और चेचिस नंबर ये लोग बदल देते थे. फिर गाड़ी का फर्जी दस्तावेज तैयार कर बेच देते थे. इस गिरोह के तार झारखण्ड, बिहार के अलावा दिल्ली से भी जुड़ा हुआ है.

गिरोह के पास से बरामद 3 लग्जरी कारों में से दो दिल्ली के हैं. गाड़ियों की लूट के अलावा ये लोग गाड़ियों की चोरी भी करते थे.

Tags: Crime News, Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर