ऋचा की सुरक्षा को लेकर संवेदनशील है रांची पुलिस: आईजी आशीष बत्रा

आईजी आशीष बत्रा ने कहा कि पुलिस ने ऋचा पटेल की सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए हैं.

आईजी आशीष बत्रा ने कहा कि पुलिस ने ऋचा पटेल की सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए हैं.

ऋचा भारती उर्फ ऋचा पटेल की सुरक्षा को लेकर रांची पुलिस संवेदनशील है. उसे धमकी दी जाने वाली बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को है. पुलिस ने उसकी सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए हैं.

  • Share this:
ऋचा भारती उर्फ ऋचा पटेल की सुरक्षा को लेकर रांची पुलिस संवेदनशील है. उसे धमकी दी जाने वाली बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को है. पुलिस ने उसकी सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए हैं. ये बातें राज्य पुलिस प्रवक्ता ने ऋचा और उसके परिजन की सुरक्षा को लेकर किए गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा. आईजी आशीष बत्रा ने कहा कि पुलिसिया कार्रवाई पर उठ रहे सवाल गलत हैं. उन्होंने कहा वह सुनी सुनाई बात पर कोई कमेंट नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें मिली जानकारी के अनुसार ऋचा को सूर्यास्त से पहले गिरफ्तार किया गया था.



आईजी बत्रा ने आगे कहा कि आईपीसी एक्ट के सेक्शन 295 और 153 ए के तहत कार्रवाई की गई. उन्होंने कहा कि पुलिस ने कानून सम्मत कार्रवाई की है. बता दें कि फेसबुक पर कथित आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर चर्चा में आई पिठोरिया की ऋचा भारती ने बुधवार को न्यूज 18 के माध्यम से अपनी सुरक्षा की

गुहार लगाई थी.



महिला आयोग ने भी उठाए सवाल
वैसे ऋचा पटेल मामले में पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल को देखते हुए जांच भी की जा रही है. वहीं रांची पुलिस द्वारा आनन फानन में की गई कार्रवाई को लेकर महिला आयोग की अध्यक्षा ने भी सवाल उठाए हैं.





ऋचा ने बुधवार को न्यूज 18 के माध्यम से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई थी.




बता दें कि रांची के पिठोरिया की छात्रा ऋचा पटेल ने सोशल साइट पर धार्मिक पोस्ट किया था. इसके बाद अंजुमन इस्लामिया (पिठोरिया) के प्रमुख मंसूर खलीफा ने पिठोरिया थाने में 12 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसमें उन्होंने ऋचा पर मुस्लिम समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया. इसके बाद पिठोरिया पुलिस ने शुक्रवार की शाम को ऋचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.



(रांची से मनोज कुमार और ओम प्रकाश की रिपोर्ट)



ये भी पढ़ें - कुरान बांटने की शर्त वापस, अब इस आधार पर ऋचा पटेल को जमानत



ये भी पढ़ें - ऋचा पटेल मसला: पक्ष-विपक्ष ने गिरफ्तारी पर उठाये सवाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज