लाइव टीवी

वाहन जांच के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता, डेढ़ करोड़ के सोने के गहने और बिस्किट बरामद

News18 Jharkhand
Updated: December 3, 2019, 9:00 AM IST
वाहन जांच के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता, डेढ़ करोड़ के सोने के गहने और बिस्किट बरामद
वाहन जांच के दौरान कार से डेढ़ करोड़ के सोने के गहने और बिस्किट बरामद (फाइल फोटो)

रांची सदर एसडीओ लोकेश मिश्रा की अगुआई में वाहन जांच (Vehicle Checking) चल रही थी. इसी दौरान रात करीब 11 बजे एक कार वहां पहुंची. जिसकी तलाशी लेने पर पुलिस (Police) को कार्टन में बंद सोने की बिस्किट और गहने मिले.

  • Share this:
रांची- ओरमांझी थानाक्षेत्र में लालू बहादुर शास्त्री चौक के पास स्टेटिक सर्विलांस टीम (एसएसटी) को देर रात बड़ी सफलता मिली. टीम ने एक कार से करीब डेढ़ करोड़ रुपये के सोने (Gold) की बिस्किट और गहने बरामद किये. बरामद सामान पांच कार्टन में रखे हुए थे. कार धनबाद से रांची आ रही थी. जब्त सामान को इनकम टैक्स टीम (Income Tax) को सौंप दिया गया है. आगे की छानबीन जारी है.

दरअसल चुनाव के मद्देनजर रांची सदर एसडीओ लोकेश मिश्रा की अगुआई में वाहन जांच चल रही थी. इसी दौरान रात करीब 11 बजे एक कार वहां पहुंची. जिसकी तलाशी लेने पर पुलिस को कार्टन में बंद सोने की बिस्किट और गहने मिले. इससे पहले एक अन्य कार से पुलिस ने 2.80 लाख रुपये बरामद किए. दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया गया है. बरामद जेवरात में तनिष्क, गिलूभान समेत कई ब्रांड के नाम अंकित हैं.

कार से बरामद बरामद गहने और रुपये
कार से बरामद बरामद गहने और रुपये


बता दें कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूरे राज्य में वाहन चेकिंग चल रही है. पुलिस को सख्त आदेश है कि गुजरने वाले हर वाहन की सख्ती से तलाशी ली जाए. इसी आदेश के मद्देनजर ओरमांझी थाने के लालू बहादुर शास्त्री चौक के पास सोमवार देर रात वाहनों की जांच चल रही थी. बरामद गहनों के मामले में पुलिस और इनकम टैक्स की टीम आगे की छानबीन में जुटी है. चुनाव में धनबल का प्रयोग न हो, इसके मद्देनजर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.

(रिपोर्ट- ओमप्रकाश)

ये भी पढ़ें- रांची: बस-जीप में जोरदार टक्कर, 4 लोगों की मौत, 5 घायल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 8:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर