• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • ट्रक चालक से वसूली करते रांची पुलिस का वीडियो वायरल, SSP ने 5 जवानों को किया सस्पेंड

ट्रक चालक से वसूली करते रांची पुलिस का वीडियो वायरल, SSP ने 5 जवानों को किया सस्पेंड

रांची एसएसपी ने सभी पांचों आरोपी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया.

रांची एसएसपी ने सभी पांचों आरोपी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया.

Ranchi News: मुख्यालय-2 डीएसपी की जांच रिपोर्ट के बाद एसएसपी ने पीसीआर-29 के सभी पांच जवानों को निलंबित कर दिया. जांच में वीडियो सही पाया गया है.

  • Share this:
    रांची. झारखंड की राजधानी रांची में पुलिस की वर्दी को दागदार करने वाला वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में पीसीआर-29 के पुलिसकर्मी मवेशी लदे वाहन से वसूली करते नजर आ रहे हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने मामले की जांच की जिम्मेदारी डीएसपी क्वार्टर-2 को दी. एसएसपी ने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी.

    वीडियो रांची के रातू इलाके की है, जिसमें मवेशी लदे ट्रक से पीसीआर वैन के पुलिसकर्मियों पैसे की वसूली करते देखे जा सकते हैं. वीडियो रविवार सुबह का बताया जा रहा है. वीडियो में पंडरा से रातू जाने वाले रोड पर पीसीआर-29 के पुलिसकर्मी नजर आ रहे हैं. पुलिसकर्मी पशु लोड कर ले जा रहे ट्रक को पहले तो चेकिंग के लिए रोकते हैं, फिर उसी दौरान पीसीआर के पुलिसकर्मी खुलेआम ट्रक ड्राइवर से पैसे लेते दिख रहे हैं.

    पुलिसकर्मियों ने जब खुद का वीडियो बनता देखा, तो जल्दीबाजी में पीसीआर के पास आ गए. वीडियो वायरल होते ही रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने मामले की जांच का आदेश दिया. मुख्यालय-2 डीएसपी ने शाम तक जांच रिपोर्ट एसएसपी को सौंप दी. जिसके बाद एसएसपी ने पीसीआर के सभी पांच जवानों को निलंबित कर दिया. जांच में वीडियो सही पाया गया है. निलंबित जवानों में एसएसआई बिश्राम उरांव, सिपाही विभाष कुमार, उदय कुमार, राजेश कुमार और पॉल सुरीन शामिल हैं.

    वहीं ट्रक ड्राइवर ने बताया कि पीसीआर का रेट फिक्स है. हर फेरे के लिए उन्हें 300 रुपए देने पड़ते थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज