Home /News /jharkhand /

ranchi sent xaviers college bus met an accident in sikkim hemant soren talked with prem singh tamang bruk

रांची सेंट जेवियर्स कॉलेज की बस सिक्किम में दुर्घटनाग्रस्त, 25 स्टूडेंट्स घायल; हेमंत सोरेन ने ली जानकारी

रांची के सेंट जेवियर्स कॉलेज की बस सिक्किम में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.

रांची के सेंट जेवियर्स कॉलेज की बस सिक्किम में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.

Ranchi St Xavier College Bus Accident: रांची के सेंट जेवियर्स कॉलेज की बस सिक्किम के 7 माइल तादोंग में दुर्घटनाग्रस्त हुई है. दुर्घटना में 25 विद्यार्थी घायल हो गए हैं. मिली जानकरी के अनुसार बस आज मंगलवार को सुबह विद्यार्थियों को लेकर झारखंड लौट रही थी. इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 10 अंतर्गत सात माइल में बस पलट गई.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के सेंट जेवियर्स कॉलेज की बस सिक्किम के 7 माइल तादोंग में दुर्घटनाग्रस्त हुई है. दुर्घटना में 25 विद्यार्थी घायल हो गए हैं. मिली जानकरी के अनुसार बस आज मंगलवार को सुबह विद्यार्थियों को लेकर झारखंड लौट रही थी. इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 10 अंतर्गत सात माइल में बस पलट गई. दुर्घटना के बाद मौके पर सिक्किम पुलिस तुरंत पहुंच गई और राहत व बचाव का कार्य शुरू कर दिया गया है. घायल विद्यार्थियों को पांच माइल स्थित सेंट्रल रेफरल हॉस्पिटल (सीआरएच) अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है.

जानकारी के अनुसार रांची से विद्यार्थियों की तीन बस आई थी. इसी में से एक बस गंगटोक के राष्ट्रीय राजमार्ग 10 अंतर्गत सात माइल में पलट गई. बता दें कि साेमवार रात से ही उत्‍तर बंगाल व सिक्किम में भारी बारिश हो रही हैं. बारिश में कई जगह लैंडस्‍लाइइ हुए हैं. इसी में फंसकर गंगटोक से वापस रांची लौट रही बस पलट गई. बस में सवार ज्यादातर विद्यार्थी घायल हुए हैं.

हेमंत सोरेन ने की सिक्किम के सीएम से बात 

वहीं बस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग से बात कर पूरे मामले की जानकारी ली है. साथ ही उन्होंने घायल विद्यार्थियों के बेहतर इलाज की व्यवस्था करने की बात कही है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- अभी-अभी जानकारी मिली है कि शैक्षिक भ्रमण पर संत जेवियर कॉलेज राँची के बच्चों को गंगटोक ले जा रही एक बस गंगटोक के नजदीक, रानी पुल के पास हादसे का शिकार हो गयी। मैंने सिक्किम के मुख्यमंत्री @PSTamangGolay
जी से बात की है. बच्चों के समुचित ईलाज की व्यवस्था की जा रही है.

बता दें, स्टूडेंट्स की बस कैसे सिक्किम में दुर्घटनाग्रस्त हुई है. इसकी सही जानकारी नहीं मिल सकी है. ये छात्र रांची के संत जेवियर्स कॉलेज के बीएड डिपार्टमेंट के हैं.

Tags: Bus Accident, Jharkhand news, Sikkim

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर