रांची: जेल में बंद माफिया सुजीत सिन्हा की गर्लफ्रेंड प्रियंका गिरफ्तार, खोले कई राज़

सुजीत सिन्हा गिरोह की लीडर लेडी डॉन प्रियंका समेत तीन गिरफ्तार,रंगदारी के राज खोले 

सुजीत सिन्हा गिरोह की लीडर लेडी डॉन प्रियंका समेत तीन गिरफ्तार,रंगदारी के राज खोले 

घाघीडीह जेल में बंद सुजीत सिन्हा जेल में रहकर रांची को दहला रहा था. माफिया सुजीत की प्रेमिका सहित 3 आरोपियों की गिरफ्तारी से ये राज खुल गया है. सुजीत सिन्हा ने रांची के व्यवसायियों से रंगदारी वसूलने को लेकर अपनी प्रेमिका को रांची भेजा था.

  • Share this:
रांची. घाघीडीह जेल (Ghaghidih Jail) में बंद सुजीत सिन्हा ( Sujeet Sinha) जेल की हवा भले खा रहा हो लेकिन अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा. जेल में रहते भी उसने रांची (Ranchi) को दहलाने की साजिश रच डाली थी. माफिया की प्रेमिका सहित 3 आरोपियों की गिरफ्तारी से ये राज खुल गया है. सुजीत सिन्हा ने रांची के व्यवसाइयों से रंगदारी वसूलने को लेकर अपनी प्रेमिका को रांची भेजा था जो सुजीत सिन्हा गिरोह की वर्तमान में सेकंड इन कमान थी.

प्रेमिका प्रियंका के साथ गिरफ्तार होने वाले आरोपियों में रिंकू सिंह, अंकित प्रताप सिंह और विकास सिंह शामिल हैं. प्रियंका पूर्व में लव सिंह हत्या के मामले में जेल भी जा चुकी है. वहीं रिंटू सिंह का भी आपराधिक इतिहास रहा है. मामले की जानकारी देते हुए रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया की रांची के कई व्यवसाइयों से प्रियंका ने रंगादारी मांगी थी. रंगदारी न देनेवालों को जान से भी मारने की धमकी दी थी, जिसकी जानकारी मिलने के बाद रांची पुलिस ने ये कार्रवाई की.

जानकारी के अनुसार प्रियंका बीसीए की पढ़ाई डाल्टेनगंज से कर चुकी है. हालांकि सुजीत सिन्हा के चक्कर में पड़ी प्रियंका लेडी डॉन हो गई है, जो सुजीत सिन्हा के जेल में जाने के बाद उसके साम्रज्य की बागडोर संभाल रही थी. सुजीत सिन्हा के इशारे पर ही वो रांची के एक गल्र्स हॉस्टल में रहकर राजधानी के कई बिल्डरों से रंगदारी की मांग की थी और न देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी. करीब 4 से 5 लाख रुपये की वसूली भी इनके द्वारा की गई थी.

जानकारी के अनुसार इस पूरे प्रकरण में घाघीडीह जेल के भी कर्मियों की संलिप्तता की बात सामने आ रही है. जिसकी जांच की जा रही है. वहीं मामले में रांची एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने बताया की सुजीत सिन्हा की प्रॉपर्टी का भी सर्वे का काम चल रहा है. जिसकी सूची तैयार की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज