रांची में महिला से रेप के बाद हत्या का प्रयास, होश में आने पर खुद अस्पताल पहुंची पीड़िता

 चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार किया और पुलिस को भी मामले की सूचना दी. (सांकेतिक तस्वीर)

चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार किया और पुलिस को भी मामले की सूचना दी. (सांकेतिक तस्वीर)

जगन्नाथपुर थाना (Jagannathpur Police Station) क्षेत्र में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद साक्ष्य छुपाने को लेकर महिला की हत्या का प्रयास आरोपी द्वारा किया गया है.

  • Share this:
रांची. झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र में युवती की हत्या के मामले में पुलिस अभी खाक ही छान रही है. इसी बीच रांची में एक और बड़ी खबर सामने आई है. यहां के जगन्नाथपुर थाना (Jagannathpur Police Station) क्षेत्र में महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) और फिर उसकी हत्या के प्रयास का मामला सामने आ गया. हालांकि, पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को धर दबोचा है. और फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद साक्ष्य छुपाने को लेकर महिला की हत्या का प्रयास आरोपी द्वारा किया गया. हालांकि, महिका के बेसुध हो जाने के कारण आरोपी पीड़िता को मरा हुआ समझकर उसे झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गया. लेकिन पीड़िता को जब होश आया तो पास के अस्पताल पहुंची और अपनी आपबीती डॉक्टरों को बताई. इसके बाद निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार किया और पुलिस को भी मामले की सूचना दी.

पुलिस बेहतर इलाज के लिए महिला को लेकर गई रिम्स

मामले की जानकारी मिलने के बाद जगन्नाथपुर थाना पुलिस निजी अस्पताल में पहुंच महिला से पूछताछ की और फिर महिला के बेहतर इलाज और मेडिकल जांच को लेकर रिम्स अस्पताल पहुंची. वहीं, मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बलात्कार के मामले में आरोपी को महज दो घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया.
आरोपी से पुलिस कर रही पुछताछ

आरोपी से पुलिस जगन्नाथपुर थाने में फिलहाल पूछताछ कर रही है. वहीं, सिटी एसपी सौरभ ने बताया कि फिलहाल मामले का अनुसंधान चल रहा है. पीड़िता के मेडिकल और इंजुरी रिपोर्ट आने के बाद मामला और भी स्पष्ट हो पाएगा. वहीं, जानजारी के अनुसार पीड़िता बिरसा चौक में चाय की दुकान लगाती थी जिससे उससे रोजी चलती थी. आरोपी उसके मोहल्ले का ही निवासी बताया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज