लालू प्रसाद यादव के ऑर्थराइटिस के दर्द में राहत, बीपी और शुगर अंडर कंट्रोल

डॉक्टरों के मुताबिक अभी भी उनके स्वास्थ्य की रक्षा के लिए अस्पताल में उनका रहना जरुरी है क्योंकि वह 24 घंटे चिकित्सकों की सतत निगरानी में हैं.

Upendra Kumar | News18 Jharkhand
Updated: February 12, 2019, 12:44 AM IST
लालू प्रसाद यादव के ऑर्थराइटिस के दर्द में राहत, बीपी और शुगर अंडर कंट्रोल
लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)
Upendra Kumar
Upendra Kumar | News18 Jharkhand
Updated: February 12, 2019, 12:44 AM IST
रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है और उनका बीपी, शुगर और क्रिटॉनिन लेबल भी अंडर कंट्रोल है. सोमवार को रिम्स मेडिसिन के वरीय चिकित्सक डॉ. उमेश प्रसाद ने लालू प्रसाद का मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए यह जानकारी दी. चिकित्सक के अनुसार लालू प्रसाद को पेरी-ऑर्थराइटिस के दर्द में भी राहत मिली है. चिकित्सक ने लालू प्रसाद के लीवर एंजाइम सामान्य से कुछ ज्यादा होने की जानकारी दी. डॉक्टर ने कहा कि अदालत के आदेश से लालू प्रसाद का रिम्स में इलाज चल रहा है और उनके स्वास्थ्य में निरंतर सुधार भी है.

डॉक्टरों के मुताबिक अभी भी उनके स्वास्थ्य की रक्षा के लिए अस्पताल में उनका रहना जरूरी है क्योंकि वह 24 घंटे चिकित्सकों की सतत निगरानी में हैं. विदित हो कि लालू प्रसाद के गंभीर रुप से बीमार होने के बाद से उनके परिवार वाले और शुभचितंक काफी चिंतित हैं. काफी लोग उनके रांची के एम्स में चल रहे इलाज से भी संतुष्ट नहीं हैं.

यह भी पढ़ें - चारा घोटाला: देवघर मामले में लालू की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, हाईकोर्ट के सक्षम बेंच में केस ट्रांसफर



यह भी पढ़ें - रिम्स में लालू से मिले रामा सिंह, जल्द LJP छोड़ने का किया ऐलान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...