लाइव टीवी

जमीन विवाद में धर्म प्रचारक की गोली मारकर हत्या

News18 Jharkhand
Updated: April 19, 2019, 11:31 AM IST
जमीन विवाद में धर्म प्रचारक की गोली मारकर हत्या
धर्म प्रचारक की हत्या

परिजनों के मुताबिक गांव के ही एक जमीन दलाल की नजर उनकी जमीन पर है. इसी विवाद में तिग्गा की हत्या कर दी गई.

  • Share this:
रांची के नगड़ी इलाके के नयासराय में गुरुवार रात अपराधियों ने धर्म प्रचारक प्रकाश तिग्गा की गोली मारकर हत्या कर दी. तीन की संख्या में अपराधी बाइक पर आए थे. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों रिंग रोड की ओर भाग निकले. मृतक सपारोम पंचायत का उप मुखिया भी रह चुका था.

परिजनों के मुताबिक तिग्गा की हत्या जमीन विवाद में कर दी गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. जानकारी के मुताबिक तिग्गा को मोबाइल पर कॉल आया, जिसके बाद वह स्कूटी लेकर नयासराय की ओर घर से निकल गये. रास्ते में कब्रिस्तान के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें रोककर गोली मार दी.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. तिग्गा को रिम्स पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर रिम्स जाकर परिजनों से जानकारी ली. परिजनों के मुताबिक गांव के ही एक जमीन दलाल की नजर उनकी जमीन पर है. इसी विवाद में तिग्गा की हत्या कर दी गई.

इस मामले में गांव के ही विनय तिग्गा का नाम सामने आया है. पीड़ित परिजनों के मुताबिक विनय जमीन का दलाल है. वह उनकी जमीन को हड़पना चाहता है. इस सिलसिले में कई बार प्रकाश को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी.

इनपुट- ओम प्रकाश

ये भी पढ़ें- नक्सलियों ने पुल निर्माण में लगे चार मशीनों को फूंका

शादी के दौरान छत की रेलिंग टूटकर गिरने से 3 लोगों की मौत, 10 घायल
Loading...

शॉट सर्किट से दुकान में लगी आग, लाखों के कपड़े जलकर खाक

हजारीबाग से जुड़ा मुंगेर एके-47 मामले का तार, एनआईए ने मारा छापा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 19, 2019, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...