रांची: किरायेदार ने प्रेमिका के साथ मिलकर मकान मालिक के बच्चे का किया अपहरण
Ranchi News in Hindi

रांची: किरायेदार ने प्रेमिका के साथ मिलकर मकान मालिक के बच्चे का किया अपहरण
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी किरायेदार

अपहरण (Kidnapping) की जानकारी परिजनों को तब मिली जब अपहरणकर्ता ने फिरौती (Ransom) के लिए फोन किया. परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना लालपुर थाने को दी.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) के लालपुर थाना क्षेत्र में एक बच्चे के अपहरण (Kidnapping) का सनसनीखेज मामला सामने आया. हालांकि इस मामले में पुलिस (Police) ने त्वरित कार्रवाई करते हुए न सिर्फ बच्चे को बरामद कर लिया, बल्कि इस अपहरणकांड में शामिल प्रेमी और प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया.

लालपुर थानाक्षेत्र के केएम मल्लिक रोड में रहने वाले रमेश कुमार के 12 वर्षीय बेटे वैभव राज के अपहरण मामले का पुलिस ने पटाक्षेप करते हुए इस कांड में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी रमण कुमार रमेश कुमार के घर में ही किरायेदार के रूप में रहता था. और उसी ने बच्चे के अपहरण की साजिश रची. बच्चे को बहला-फुसलाकर आरोपी अपनी प्रेमिका प्रीति हेम्ब्रम के साथ ले गया. अपहरण के बाद आरोपियों ने रमेश कुमार को फोन कर फिरौती की मांग की. जिसकी जानकारी रमेश कुमार ने लालपुर थाने को दी. जानकारी मिलने के बाद एक टीम का गठन कर पूरे मामले का उद्भेदन किया गया.

ये भी देखें:

फिरौती का फोन आने पर परिजनों को चला अपहरण का पता 



घटना रविवार दोपहर की है. लेकिन परिजनों को इसकी जानकारी देर शाम को उस वक्त मिली जब उन्हें अपहरणकर्ता ने फिरौती के लिए फोन किया. मामले की जानकारी मिलने पर परिजनों के द्वारा लालपुर थाने को जानकारी दी गई. जिसके बाद एसएसपी के दिशा निर्देश पर एक टीम का गठन कर पूरे मामले का उद्भेदन किया गया. और बच्चे की सकुशल बरामदगी की गई.

बच्चे ने बताया कि उसे पैसे कमाने का लालच दिया गया. और किरायेदार अपने साथ लेकर चला गया. उसे जरा भी अहसास नहीं हुआ कि उसका अपहरण हुआ है. (रिपोर्ट- ओमप्रकाश)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading