Home /News /jharkhand /

दो पूर्व सीएम, DC, SSP और कई मंत्रियों के आवास, रांची के अतिसुरक्षित इलाके में अपराधियों का बेखौफ तांडव

दो पूर्व सीएम, DC, SSP और कई मंत्रियों के आवास, रांची के अतिसुरक्षित इलाके में अपराधियों का बेखौफ तांडव

घटना को अंजाम देकर भागते अपराधी

घटना को अंजाम देकर भागते अपराधी

Ranchi News: रांची में जिस स्थान पर गैंगवार को अंजाम दिया गया, वहां से मात्र 500 मीटर की दूरी पर पूर्व सीएम सुप्रीमो शिबू सोरेन, रांची डीसी, रांची एसएसपी सहित कई आला अधिकारियों और मंत्रियों के घर हैं. चंद कदम पर टीओपी भी है. बावजूद इसके अपराधियों ने इस दुस्साहस को अंजाम दिया.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में अपराधियों का मनोबल कुछ ज्यादा ही बढ़ चला है. इसकी बानगी है कि अपराधी अब दिनदहाड़े गोलियों बरसा देते हैं, वो भी उस इलाके में जहां पूर्व सीएम शिबू सोरेन के साथ- साथ डीसी और एसएसपी के आवास हैं. अपराधी एक नहीं बल्कि 6 राउंड से ज्यादा फायरिंग करते हैं. इस फायरिंग में 3 युवकों को गोली लगती है, जिसमें से एक की मौत हो जाती है. वहीं अपराधी पिस्टल लहराते हुए आराम से भाग निकलते हैं.

फायरिंग की घटना में जिस युवक की मौत हुई, उसका नाम कालू लामा था. कालू का आपराधिक चरित्र था. वहीं दूसरे शख्स का नाम राजू लामा और तीसरे का नाम शुभम विश्वकर्मा है. वारदात को अंजाम उस वक्त दिया गया जब कालू एक चाय के स्टॉल के पीछे बैठा हुआ था. तभी चार की संख्या में आए अपराधियों ने उसपर फायरिंग कर दी. जिसके बाद अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. उसी दरम्यान राजू लामा को भी गोली. वहीं भागने के दौरान अपराधियों ने शुभम विश्वकर्मा को गोली मार दी. भागने के क्रम में अपराधियों के सामने जो भी आया
उसे भी घायल करते गये. एक कार को भी अपराधियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. जिस स्थान पर इस

जिस स्थान पर इस गैंगवार को अंजाम दिया गया, वहां से मात्र 500 मीटर की दूरी पर जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन, रांची डीसी, रांची एसएसपी सहित कई आला अधिकारियों और मंत्रियों के घर हैं. चंद कदम पर टीओपी भी है. बावजूद इसके अपराधियों ने इस दुस्साहस को अंजाम दिया. बता दें यह रांची का अतिसुरक्षित इलाका माना जाता है. इस इलाके में दिनभर पुलिस मौजूद रहती है. फिर भी अपराधी घटना को अंजाम देकर आसानी से निकल भागे. इस मामले में सोनू शर्मा नामक अपराधी का नाम सामने आ रहा है.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news, Ranchi Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर