लाइव टीवी

समझाने के बावजूद देर तक सोया करता था बेटा, तंग आकर रिटायर्ड फौजी ने कर दी हत्या

News18 Jharkhand
Updated: October 8, 2018, 1:27 PM IST
समझाने के बावजूद देर तक सोया करता था बेटा, तंग आकर रिटायर्ड फौजी ने कर दी हत्या
आरोपी पिता

पुलिस के मुताबिक सोने के विवाद में रिटायर्ड फौजी ने बेटे की हत्या कर दी.

  • Share this:
रांची के गोंदा थाना इलाके में एक रिटायर्ड फौजी ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी. दरअसल वह अपने बड़े बेटे की सुबह देर तक सोने की आदत से परेशान था. इसी बात को लेकर सोमवार सुबह पिता-पुत्र में विवाद हुआ. गुस्से से बेकाबू पिता ने चाकू गोदकर बेटे की हत्या कर दी.

वारदात गोंदा थाना के टिकली टोली की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रिटायर्ड जवान को गिरफ्तार कर लिया. बेटे की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जानकारी के अनुसार टिकली टोली के रहने वाला जवान हाल ही में फौज से रिटायर हुआ था. रिटायरमेंट के बाद से वह अपने दो बेटों के साथ घर पर रह रहा था.

पुलिस के मुताबिक रिटायर्ड फौजी चाहता था कि उसका बड़ा बेटा राहुल सुबह सवेरे उठे. इसको लेकर वह बेटे को नसीहत भी दिया करता था. लेकिन बेटा कहां मानने वाला, रोजाना देर तक सोता था. सोमवार को बेटे को देर तक सोता देख पिता का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. जिसके बाद पहले दोनों में विवाद हुआ, फिर पिता ने चाकू गोदकर बेटे की हत्या कर दी. घटना से आस-पड़ोस के लोग सहम गये.

(अजयलाल की रिपोर्ट)   

ये भी पढ़ें- चावल कारोबारी हत्याकांड में रांची पुलिस ने की एक लाख के इनाम की घोषणा

पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, फिर की खुदकुशी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2018, 1:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर