ऋचा पटेल को कॉलेज आने-जाने में लगता है डर, पिता ने CM से मांगी सुरक्षा

महिला कॉलेज के ग्रेजुएशन फाइनल ईयर की छात्रा ऋचा घटना के बाद से कॉलेज नहीं जा पा रही है. उसे डर है कि कहीं रास्ते में उस पर कोई जानलेवा हमला न कर दे.

News18 Jharkhand
Updated: July 21, 2019, 7:59 AM IST
ऋचा पटेल को कॉलेज आने-जाने में लगता है डर, पिता ने CM से मांगी सुरक्षा
ऋचा पटेल को कॉलेज आने-जाने में लगता है डर, पिता ने CM से मांगी सुरक्षा (फोटो: सोशल मीडिया)
News18 Jharkhand
Updated: July 21, 2019, 7:59 AM IST
झारखंड की राजधानी रांची में सोशल साइट पर समुदाय विशेष पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने से सुर्खियों में आई छात्रा ऋचा पटेल अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित है. महिला कॉलेज के ग्रेजुएशन फाइनल ईयर की छात्रा ऋचा घटना के बाद से कॉलेज नहीं जा पा रही है. उसे डर है कि कहीं रास्ते में उस पर कोई जानलेवा हमला न कर दे.

17 जुलाई को महिला आयोग से सुरक्षा की लगाई थी गुहार

बता दें कि मामले में जेल से रिहा होने के बाद ऋचा बीते 17 जुलाई को महिला आयोग की अध्यक्ष से मिलकर अपनी सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है, जिसके बाद ऋचा के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. हालांकि ऋचा और उसके परिजन इससे संतुष्ट नहीं हैं. मालूम हो कि फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने के मामले में ऋचा भारती जेल जा चुकी है.

घर के पास परेशानी नहीं, कॉलेज जाने-आने में लगता है डर


घर के पास परेशानी नहीं, कॉलेज जाने-आने में लगता है डर

बहरहाल, ऋचा और उसके पिता प्रकाश पटेल का कहना है कि उन्हें अपने घर के पास कोई परेशानी नहीं होने वाली है. परेशानी कॉलेज आने-जाने के दौरान रास्ते में हो सकती है. ऋचा के पिता प्रकाश पटेल ने कहा कि वे अपनी बेटी की सुरक्षा को लेकर जल्द मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलेंगे. उनसे मिलकर वे अपनी बेटी को एक निजी महिला सुरक्षा गार्ड देने का आग्रह करेंगे.

गौरतलब है कि अभी ऋचा के घर के बाहर एसआईटी की टीम तैनात की गई है, लेकिन ऋचा को लगातार सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं. इससे ऋचा और उसकी परिवार डरा हुआ है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- सोशल मीडिया पर ऋचा के खुले 600 फर्जी अकाउंट, अनाप-शनाप पोस्ट

ये भी पढ़ें:- कुरान बांटने की शर्त वापस, अब इस आधार पर ऋचा पटेल को जमानत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 7:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...