जेल अधीक्षक को भेजी गयी लालू प्रसाद की मेडिकल रिपोर्ट, डिप्रेशन के भी हैं शिकार

रिम्स के निदेशक आरके श्रीवास्तव ने कहा कि पैर की समस्या के लिए स्किन के डॉक्टर लालू प्रसाद की जांच करेंगे. डिप्रेशन के लिए मनोचिकित्सक से दिखवाया जाएगा.

News18 Jharkhand
Updated: September 7, 2018, 7:54 PM IST
जेल अधीक्षक को भेजी गयी लालू प्रसाद की मेडिकल रिपोर्ट, डिप्रेशन के भी हैं शिकार
लालू प्रसाद (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: September 7, 2018, 7:54 PM IST
चारा घोटाले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की मेडिकल रिपोर्ट को रिम्स ने बिरसा मुंडा जेल अधीक्षक को भेज दिया. इस रिपोर्ट में लालू प्रसाद को अन्य बीमारियों के साथ डिप्रेशन की बात सामने आई है. उनके शरीर में इन्फेक्शन बरकरार है, साथ ही पैरों में स्किन की समस्या है.

रिम्स के निदेशक आरके श्रीवास्तव ने कहा कि पैर की समस्या के लिए स्किन के डॉक्टर लालू प्रसाद की जांच करेंगे. साथ ही डिप्रेशन के लिए डॉ उमेश प्रसाद की सलाह पर  मनोचिकित्सक से दिखवाया जाएगा.

बता दें कि डॉ उमेश प्रसाद की अगुवाई में ही रिम्स में डॉक्टरों की टीम आरजेडी सुप्रीमो का इलाज कर रही है. जांच में अभी भी उनका बीपी और शुगर लेवल बढ़ा हुआ है. ईसीजी रिपोर्ट में भी कुछ परेशानी सामने आई है.

दो दिन पहले ही लालू प्रसाद को रिम्स के कॉर्डियोलॉजी वार्ड से पेइंग वार्ड में शिफ्ट किया गया. उन्हें पेइंग वार्ड के 11 नंबर रूम में भर्ती किया गया है. उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से शिकायत की थी कि उन्हें कार्डियोलॉजी वार्ड में कई परेशानियों से जुझना पड़ रहा है. कुत्ते के भौंकने और टॉयलेट की बदबू के चलते ठीक से रात को नींद नहीं आती.

(उपेन्द्र कुमार की रिपोर्ट) 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर