Home /News /jharkhand /

15 बीमारियों से जूझ रहे लालू प्रसाद यादव को हुई एक और बीमारी!

15 बीमारियों से जूझ रहे लालू प्रसाद यादव को हुई एक और बीमारी!

लालू प्रसाद यादव (File Photo)

लालू प्रसाद यादव (File Photo)

अस्पताल सूत्रों के अनुसार, एक बार तो वह बाथरूम में गिरते-गिरते बचे हैं. लगातार अनियंत्रित ब्लड शुगर ने लालू प्रसाद के नर्वस सिस्टम पर प्रभाव डालना शुरू कर दिया है.

    किडनी फेल्योर, डायबिटीज, दिल की बीमारी, प्रोस्टेट सहित दर्जन भर से अधिक बीमारियों से जूझ रहे राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अब एक नई बीमारी की गिरफ्त में आ गए हैं. इस नई बीमारी की वजह से रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद को बार-बार चक्कर आ रहे हैं. शुक्रवार से शनिवार तक राजद सुप्रीमो को दो-दो बार चक्कर आ चुके हैं. लालू यादव एक बार बाथरूम में गिरते-गिरते बचे हैं. इस बीच शनिवार को लालू प्रसाद की बेटी- दामाद और बिहार के पूर्व मंत्री रमई राम ने रिम्स जाकर उनसे मुलाकात की.

    रांची स्थित रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद को चार बार चक्कर आ चुके है. डॉक्टरों के मुताबिक, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की सेहत ठीक नहीं है. 15 तरह की अलग-अलग बीमारियों से जूझ रहे लालू प्रसाद का नर्वस सिस्टम गड़बड़ा गया है, जिसके चलते उन्हें चक्कर आ रहे हैं.

    अस्पताल के सूत्रों के अनुसार एक बार तो वह बाथरूम में गिरते-गिरते बचे हैं. लगातार अनियंत्रित ब्लड शुगर ने लालू प्रसाद के नर्वस सिस्टम पर प्रभाव डालना शुरू कर दिया है. नतीजा यह है कि जब भी राजद सुप्रीमो बिस्तर से उठने की कोशिश करते हैं, उन्हें चक्कर आना शुरू हो जाता है. डॉक्टर इसे साइंस की भाषा में ऑटोनॉमिक न्यूरोपैथी बीमारी बताते हैं. इसमें ब्रेन को ब्लड सप्लाई कम हो जाती है, जिससे मरीज को चक्कर आता है.

    यह भी पढ़ें - झारखंड में अंतरराष्ट्रीय स्तर की फुटबॉल टीम बनाने का ऐलान

    यह भी पढ़ें - देवघर कोषागार केस: लालू की सजा बढ़ाने के लिए CBI ने HC में दायर की याचिका

    Tags: Bihar NDA, Lalu Prasad Yadav, Nitish kumar, Ranchi news, RJD, Tejaswi yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर