अपना शहर चुनें

States

लालू यादव से मुलाकात के बाद पूर्व मंत्री बोले- बंगाल चुनाव के बाद बिहार में गिर जाएगी नीतीश सरकार

राजद नेता व पूर्व मंत्री सुरेन्द्र यादव ने रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात की. (फाइल फोटो)
राजद नेता व पूर्व मंत्री सुरेन्द्र यादव ने रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात की. (फाइल फोटो)

बिहार के पूर्व मंत्री सुरेंद्र यादव ने दावा किया कि बंगाल चुनाव (Bengal Election) के बाद बिहार में नीतीश सरकार (Nitish Government) खुद गिर जाएगी.

  • Share this:
रांची. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad) से मुलाकात करने के लिए पार्टी के तीन नेता शनिवार को बिहार से रांची के रिम्स (RIMS) पहुंचे. पूर्व विधायक नवाज अहमद, शिवहर के लोकसभा प्रत्याशी रहे मो. फैसल और गया के बेलागंज से राजद विधायक व पूर्व मंत्री सुरेंद्र यादव ने रिम्स के पेईंग वार्ड में लालू यादव से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली.

पूर्व मंत्री सुरेंद्र यादव ने लालू प्रसाद की तबीयत खराब होने की जानकारी दी. और कहा कि बिहार में बेईमानी से महागठबंधन को हरवाया गया है. उन्होंने बंगाल चुनाव के बाद बिहार की नीतीश सरकार के गिर जाने का दावा करते हुए कहा कि राजद हड़बड़ी में नहीं है.

राजद नेताओं ने कहा कि पार्टी को उम्मीद है कि नीतीश सरकार को गिराने के लिए कुछ करने की जरूरत नहीं है. नीतीश की नेतृत्व वाली बिहार सरकार खुद गिर जाएगी.



राजद नेताओं ने केन्द्र पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार किसानों को मजदूर बनाने पर तुली है. कॉरपोरेट फार्मिंग से किसान कंगाल हो जायेंगे. तीनों कृषि कानून पर देशभर के किसानों के अंदर व्याप्त भय को सही ठहराते हुए राजद नेताओं ने कहा कि राजद किसान की आवाज बनेगा.
पूर्व मंत्री सुरेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा विधायक ललन पासवान द्वारा लालू प्रसाद पर लगाए गए आरोप गलत हैं. क्योंकि लालू प्रसाद खुद फोन रखते ही नहीं हैं. सुरक्षा व्यवस्था के बीच कैसे उन तक मोबाइल पहुंच सकता है.

बता दें कि बिहार के बीजेपी विधायक ललन पासवान के साथ लालू प्रसाद की बातचीत का कथित ऑडियो कुछ दिन पहले वायरल हुआ था. इस ऑडियो में ललन पासवान को मंत्रीपद का प्रलोभन देते सुना गया. बीजेपी विधायक ने इस मामले में निगरानी में केस दर्ज कराकर जांच की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज