लाइव टीवी

आरजेडी में सियासी झगड़ा पहुंचा थाना! पूर्व विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज

News18 Jharkhand
Updated: November 4, 2019, 12:18 PM IST
आरजेडी में सियासी झगड़ा पहुंचा थाना! पूर्व विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज
पूर्व विधायक संजय यादव पर अपने ही पार्टी के प्रदेश महासचिव ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया. (फाइल फोटो)

शिकायत (Complaint) में लव मेहता ने पूर्व विधायक (Former MLA) पर ये आरोप लगाया है कि फोन पर बहस के दौरान संजय यादव (Sanjay Yadav) ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी.

  • Share this:
रांची. आरजेडी (RJD) के पूर्व विधायक संजय सिंह यादव (Sanjay Singh Yadav) के खिलाफ अरगोड़ा थाने में शिकायत (Complaint) दर्ज कराई गई है. अपनी ही पार्टी के प्रदेश महासचिव लव मेहता ने उनके खिलाफ जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में लव मेहता ने पूर्व विधायक पर ये आरोप लगाया है कि राजनीतिक मुद्दों को लेकर उनकी फोन संजय यादव से बहस हुई, जिसके बाद संजय यादव ने उन्हें फोन पर ही जान से मारने की धमकी दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. संजय यादव पलामू के हुसैनाबाद से आरजेडी के पूर्व विधायक रहे हैं.

सियासी झगड़ा पहुंचा थाना

जानकारी के मुताबिक आरजेडी प्रदेश महासचिव लव मेहता और पूर्व विधायक संजय यादव के बीच फोन पर सियासी बातचीत हो रही थी. इसी दौराम दोनों के बीच में सीट एवं अन्य राजनीतिक मुद्दों को लेकर बहस शुरू हो गई. बात आगे बढ़ गई, तो आरोप के मुताबिक संजय यादव ने लव मेहता को फोन पर ही जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद लव मेहता ने अरगोड़ा थाना में संजय यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया.

बता दें कि संजय यादव पलामू के हुसैनाबाद से राजद के पूर्व विधायक रहे हैं. वहीं लव मेहता इस बार वहां से राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं.

(इनपुट- कुमारी प्रेरणा)

ये भी पढ़ें- महागठबंधन को लेकर बाबूलाल को मनाने में जुटी कांग्रेस, प्रदेश अध्यक्ष ने की मुलाकात

 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 12:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...