पिता लालू प्रसाद से मिलने रांची पहुंची मीसा, बोलीं- फिर पलटी मारने की फिराक में हैं नीतीश

आरजेडी नेत्री ने कहा कि नीतीश कुमार को अब लगने लगा है कि बिहार की जनता ने उनको सपोर्ट और वोट नहीं किया है. इसलिए वह फिर से पलटी मारने की फिराक में हैं.

News18 Jharkhand
Updated: May 20, 2019, 6:06 PM IST
पिता लालू प्रसाद से मिलने रांची पहुंची मीसा, बोलीं- फिर पलटी मारने की फिराक में हैं नीतीश
मीसा भारती
News18 Jharkhand
Updated: May 20, 2019, 6:06 PM IST
मीसा भारती और रोहिणी अचार्या पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने रांची पहुंची. इस दौरान रांची एयरपोर्ट में मीसा ने न्यूज-18 से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के पैर में सूजन हैं. इसलिए पिता से मिलने आए हैं. देखते हैं प्रशासन मिलने देता है या नहीं. लोकसभा चुनाव के दौरान आने का वक्त नहीं मिला

एग्जिट पोल को लेकर मीसा ने कहा कि महागठबंधन के लोग एग्जिट पोल में विश्वास नहीं करते. 2015 के विधानसभा चुनाव में एग्जिट पोल का हश्र सब देख चुके हैं. हमारा जनता में भरोसा है, एग्जिट पोल पर नहीं.



बिहार के सीएम को लेकर आरजेडी नेत्री ने कहा कि नीतीश कुमार को अब लगने लगा है कि बिहार की जनता ने उनको सपोर्ट और वोट नहीं किया है. इसलिए वह फिर से पलटी मारने की फिराक में हैं. ना जाने कितनी बार और पलटी मारेंगे. बिहार में रिजल्ट महागठबंधन के पक्ष में जाएगा.

बता दें कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद बीमारियों की वजह से रिम्स में भर्ती हैं. हर शनिवार को रिम्स में नेता और परिवार के लोग उनसे मिलते हैं. लेकिन जेल से विशेष अनुमति पर परिवार के लोग कभी भी मिल सकते हैं.

इनपुट- नीरज नयन चौधरी

ये भी पढ़ें- विपक्षी दलों ने एग्जिट पोल को किया खारिज, तो BJP ने ज्यादा सीटें आने का किया दावा

23 मई को सुबह आठ बजे से शुरू हो जाएगी मतगणना, तैयारियां पूरी
Loading...

एग्जिट पोल से BJP को बस 4 दिन और उत्सव मनाने का मौका मिला: विपक्ष

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...