लाइव टीवी

पिता से मिलने रांची पहुंचे तेजस्वी यादव, बोले- दिल्ली में बीजेपी हारी इस बात की खुशी
Ranchi News in Hindi

Naween Jha | News18 Jharkhand
Updated: February 11, 2020, 5:16 PM IST
पिता से मिलने रांची पहुंचे तेजस्वी यादव, बोले- दिल्ली में बीजेपी हारी इस बात की खुशी
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बुधवार को रिम्स में पिता लालू यादव से मुलाकात करेंगे (फाइल फोटो)

'आप' की जीत के बाद तेजस्वी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी द्वारा धनबल का प्रयोग किया गया. बीजेपी वाले दूसरे को गाली दे रहे थे, लेकिन दिल्ली की जनता ने नफरत की राजनीति को परास्त कर दिया.

  • Share this:
रांची. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) बुधवार को रिम्स (RIMS) में पिता लालू यादव (Lalu Yadav) से मुलाकात करेंगे. इसके लिए उन्होंने बिरसा मुंडा जेल प्रशासन से स्पेशल परमिशन ली है. रांची पहुंचने पर जब मीडियाकर्मियों ने उनसे दिल्ली चुनाव (Delhi Assembly Election) में आरजेडी के चारों प्रत्याशियों की जमानत जब्त होने पर सवाल पूछा, तो उन्होंने कहा कि हार जीत लगी रहती है, लेकिन खुशी इस बात की है कि दिल्ली में बीजेपी को हार मिली है.

'दिल्लीवालों ने नफरत की राजनीति को परास्त किया'

 

इससे पहले पटना में तेजस्वी यादव ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को मिली बंपर जीत पर बधाई दी. 'आप' की जीत के बाद तेजस्वी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी द्वारा धनबल का प्रयोग किया गया. बीजेपी वाले दूसरे को गाली दे रहे थे, लेकिन दिल्ली की जनता ने नफरत की राजनीति को परास्त कर दिया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल के काम को देखते हुए जनता ने उन्हें मौका दिया. दिल्ली का चुनाव एक तरफा हुआ है. लोगों को जहर बोने की राजनीति नहीं करनी चाहिए. शिक्षा स्वास्थ्य, रोजगार पर बात होनी चाहिए.

दिल्ली में फिर आप सरकार

बता दें कि दिल्ली में एक बार फिर आप की सरकार बननी तय है. जबकि बीजेपी ने पिछले बार की तुलना में प्रदर्शन सुधारते हुए 8 सीटों पर बढ़त हासिल की है. लेकिन कांग्रेस का इस बार भी सूपड़ा साफ हो गया.

रिम्स में चल रहा लालू यादव का इलाज चारा घोटाले में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव कई तरह की बीमारियों से परेशान हैं. उनका रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाज चल रहा है. इससे पहले बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और पत्नी राबड़ी देवी ने उनसे रिम्स में मुलाकात की थी. दोनों ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई थी.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में AAP की जीत पर बोले सीएम हेमंत सोरेन- बीजेपी के लिए ये सबक है 

 

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 5:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर