लाइव टीवी

बिहार चुनाव से पहले परिवार एक करने में जुटे लालू! राबड़ी, मीसा और तेज प्रताप के बाद अब तेजस्वी ने की मुलाकात
Patna News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 12, 2020, 8:47 PM IST
बिहार चुनाव से पहले परिवार एक करने में जुटे लालू! राबड़ी, मीसा और तेज प्रताप के बाद अब तेजस्वी ने की मुलाकात
ऐसी संभावना जताई जा रही है कि बिहार चुनाव से पहले लालू यादव अपने बिखरे परिवार को एक करने में लगे हुए हैं. (फाइल फोटो)

एक के बाद एक परिवार के लोगों का लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मिलने आने के सवाल पर तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने कहा कि इसका बिहार विधानसभा चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है. चुनाव कारण होता, तो बीते दिनों देश में लोकसभा चुनाव भी हुए थे.

  • Share this:
रांची. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने रिम्स में पिता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मुलाकात की. डेढ़ घंटे से ज्यादा चली इस मुलाकात के बाद बाहर निकलने पर तेजस्वी यादव ने पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई. उन्होंने कहा कि लालू यादव की तबीयत खराब है, जबकि रिम्स में अच्छे डाक्टरों की कमी है. इसलिए उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है.

एक के बाद एक परिवार के लोगों का लालू यादव से मिलने आने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि इसका बिहार विधानसभा चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है. चुनाव कारण होता, तो बीते दिनों देश में लोकसभा चुनाव भी हुए थे. लालू जी की तबीयत बिगड़ रही है. हम सबकी अपनी-अपनी व्यस्तता है. इसलिए सभी अलग-अलग पहुंच रहे हैं. हां, चुनाव भी एक कारण है.

जनता नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने को तैयार 

दिल्ली चुनाव के परिणाम का बिहार विधानसभा चुनाव पर असर के सवाल तेजस्वी ने कहा कि बिहार के लोग भ्रष्टाचारी और अपराधी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार हैं. अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पर कहा कि अभी कैसे तय करूं. अभी डेट सुनिश्चित नहीं हुआ है. अगर बुलाएंगे, तो कुछ कहूंगा.

बिखरे परिवार को एक करने में जुटे लालू यादव!

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो से रिम्स में मिलने के लिए शनिवार को छोड़कर अन्य दिनों में बिरसा मुंडा जेल प्रशासन से विशेष अनुमति लेनी पड़ती है. तेजस्वी यादव ने विशेष अनुमति लेकर पिता से मुलाकात की. इससे पहले मां राबड़ी देवी, बहन मीसा भारती और बड़े भाई तेज प्रताप यादव रिम्स में पिता लालू यादव से मुलाकात कर चुके हैं. ऐसी संभावना है कि लालू यादव बिहार चुनाव से पहले बिखरे परिवार को एक करने में जुटे हैं.

किडनी फेल्योर के तीसरे स्टेज पर हैं लालूरिम्स में लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर डीके झा ने भी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि कोई शौक से रिम्स में भर्ती नहीं रहता. लालू यादव किडनी फेल्योर के तीसरे स्टेज पर हैं. ऐसे में उनको स्टेबल करने की कोशिश जारी है. 90 प्रतिशत इंसुलिन दिया जा रहा है. बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव किडनी समेत कई तरह की बीमारियों से परेशान हैं. उनका रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाज चल रहा है.

(इनपुट- प्रेरणा कुमारी)

ये भी पढ़ें -

गंभीर बीमारी से जुझ रहे 8 लाख तक सालाना आयवालों का हेमंत सरकार कराएगी इलाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 5:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर