झारखंड विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने से पहले बैठकों का दौर
Ranchi News in Hindi

झारखंड विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने से पहले बैठकों का दौर
झारखंड विधानसभा, रांची

21 जुलाई तक चलने वाले मानसून सत्र को लेकर विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव ने कई महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है.

  • Share this:
आगामी 16 जुलाई से झारखंड विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने जा रहा है. 21 जुलाई तक चलने वाले मानसून सत्र को लेकर विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव ने कई महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है. विधानसभा अध्यक्ष आज शुक्रवार को विभागों के वरीय अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. साथ ही विधानसाभ अध्यक्ष विधायक दल के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इसके अलावा वह प्रेस सलाहकार समिति के सदस्यों के साथ भी बैठक करेंगे. वहीं दोपहर बाद संविधान की 10 वीं अनुसूची से संबंधित मामलों पर खुला सम्मेलन आयोजित किया जाएगा.

बता दें कि कुछ दिन पहले विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव ने अब तक के सभी विधानसभा सत्रों के सही रूप से संचालित नहीं होने पर चिन्ता व्यक्त की थी. हालांकि तब उन्होंने यह भी कहा कि हर बार की तरह वह इस बार भी सत्र का संचालन सही रूप से हो सके इसको लेकर वे सत्ता पक्ष व विपक्ष के नेताओं को बैठाकर बेहतर माहौल बनाने की कोशिश करेंगे ताकि सत्र में जनहित के मुद्दे उठाए जा सकें.

विधानसाभ अध्यक्ष का मानना है कि सदन में चर्चा होनी चाहिए और चर्चा के बाद जो भी विषय सरकार के ध्यान में लाया जाए उसपर सरकार का सुझाव सकारात्मक हो. विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि इस तरह सदन चलाकर एक अच्छा संदेश पूरे झारखंड को दिया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज