लाइव टीवी

Breaking: RPF और GRP के जवानों ने दो यात्रियों से 50 लाख कैश किया जब्त

Naushad Alam | News18 Jharkhand
Updated: February 2, 2020, 7:35 PM IST
Breaking: RPF और GRP के जवानों ने दो यात्रियों से 50 लाख कैश किया जब्त
पुलिस ने हटिया रेलवे स्टेशन पर दो यात्रियों से करीब 50 लाख रुपया बरामद किया है.

आरपीएफ (RPF) और जीआरपी (GRP) ने अपने संयुक्त अभियान के दौरान हटिया रेलवे स्टेशन (Hatiya Railway Station) पर दो यात्रियों से करीब 50 लाख रुपया (Fifty Lakh cash) बरामद किया है. तलाशी के दौरान तपस्विनी एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे दो यात्रियों से यह राशि बरामद की गई है.

  • Share this:
रांची. आरपीएफ (RPF) और जीआरपी (GRP) ने अपने संयुक्त अभियान के दौरान हटिया रेलवे स्टेशन (Hatiya Railway Station) पर दो यात्रियों से करीब 50 लाख रुपया (Fifty Lakh cash) बरामद किया है. तलाशी के दौरान तपस्विनी एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे दो यात्रियों से यह राशि बरामद की गई है. राशि बरामद होने के बाद आयकर विभाग के अधिकारियों को सूचना दे दी गई है. आरपीएफ अधिकारी के अनुसार उसने राउरकेला से यात्रा शुरू की थी. अधिकारियों के अनुसार हिरासत में लिए व्यक्तियों के अनुसार यह राशि कंपनी की है और वह इसे अग्रिम टैक्स की राशि के बतौर जमा करने के लिए ला रहे थे. फिलहाल पुलिस और आयकर अधिकारी हिरासत में लिए गए व्यक्तियों से पूछताछ
में लगी हुई है.

चतरा: ट्रैक्टर पलटने से 3 बच्चों की हुई मौत, हादसे में कई घायल

ट्रिपल मर्डर: सिपाही ने दो बच्चों समेत पत्नी को उतारा मौत के घाट, खुद खाया जहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 7:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर