Home /News /jharkhand /

ruckus of poshan sakhiyan cm hemant soren in godda allegation of breach of trust nodaa

गोड्डा में सीएम हेमंत सोरेन के कार्यक्रम में पोषण सखियों का हंगामा, वादाखिलाफी का लगाया आरोप

गोड्डा में योजनाओं के उद्घाटन और लोकार्पण कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन.

गोड्डा में योजनाओं के उद्घाटन और लोकार्पण कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन.

CM's Program in Godda: एक सप्ताह के अंदर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का दूसरी बार गोड्डा जिले में कार्यक्रम हुआ. इससे पहले सुंदरपहाड़ी में उन्होंने 79 योजनाओं की शुरुआत की थी, साथ ही 10 योजनाओं का उद्घाटन भी किया था.

हाइलाइट्स

सीएम हेमंत सोरेन ने कुल 55 योजनाओं का उद्घाटन किया जबकि 12 योजनाओं का शिलान्यास.
सीएम सोरेन ने कहा कि किसान, मजदूर और जवान मजबूत होंगे, तभी राज्य मजबूत हो सकता है.

गोड्डा. गोड्डा में सीएम हेमंत सोरेन के कार्यक्रम में उस समय अजीब स्थिति हो गई, जब कुछ महिलाओं ने हंगामा कर दिया. सीएम हेमंत सोरेन जब मंच से भाषण दे रहे थे, ठीक उसी वक्त पोषण सखियां प्रदर्शन करने लगीं. उन्होंने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि 6 साल तक उन्होंने काम किया, अब उन्हें हटा दिया गया. ऐसे में अब आखिर वे कहां जाएं. बता दें कि सीएम सोरेन गोड्डा में योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने आए थे.

इस हंगामे के शांत होने के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने अपनी बात जारी रखी. उन्होंने पेंशन योजना पर सरकार के प्रयास की सराहना की और कहा कि सिर्फ गोड्डा जिले में ही 1 लाख 30 हजार से ज्यादा पेंशनधारक बन चुके हैं. मुख्यमंत्री रोजगार सृजन योजना कितनी कारगर है, इस बारे में भी मुख्यमंत्री ने जानकारी दी. मुख्यमंत्री ने धान खरीद का भी रिकॉर्ड रखते हुए कहा कि पिछले 20 वर्षों में सबसे अधिक धान खरीद उनकी सरकार ने ही की है. उन्होंने लोगों से राज्य में राइस मिल खोलने की अपील की और कहा कि सरकार इसे लेकर हरसंभव मदद और रियायत भी देगी.

गोड्डा में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कुल 55 योजनाओं का उद्घाटन किया जबकि 12 योजनाओं का शिलान्यास. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सरकार की परिसंपत्ति वितरण कार्यक्रम को लेकर कहा कि ये लोगों का कार्यक्रम है. सरकार अलग-अलग योजनाओं के माध्यम से राज्य के किसानों, मजदूरों और जवानों को स्वावलंबी बनाने में जुटी है. क्योंकि अगर ये मजबूत होंगे, तभी राज्य मजबूत हो सकता है.

गौरतलब है कि एक सप्ताह के अंदर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का दूसरी बार गोड्डा जिले में कार्यक्रम हुआ. इससे पहले सुंदरपहाड़ी में उन्होंने 79 योजनाओं की शुरुआत की थी, साथ ही 10 योजनाओं का उद्घाटन भी किया था. कई लोग इस दौरे को 12 जुलाई के पीएम नरेंद्र मोदी के देवघर दौरे से भी जोड़ कर देख रहे हैं, जहां वे हवाई अड्डा और एम्स का उद्घाटन करने के साथ-साथ हंसडीहा से महगामा फोर लेन सड़क, घर-घर गैस पाइपलाइन पहुंचाने की योजना की शुरुआत करने वाले हैं. ऐसे में सीएम क्यों नहीं गोड्डा की दो बड़ी योजना समाहरणालय भवन का उद्घाटन और पुलिस लाइन का शिलान्यास कर इनका श्रेय लें. इस बात की चर्चा खूब है. दूसरी तरफ गोड्डा सांसद भी पीएम के दौरे व योजनाओं के उद्घाटन शिलान्यास को भुनाने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं.

Tags: CM Hemant Soren, Godda news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर