होम /न्यूज /झारखंड /

Lalu Yadav: लालू यादव के लिए रांची के रिम्स स्थित शिव मंदिर में रुद्राभिषेक, लोग शीघ्र स्वस्थ्य होने की कर रहे प्रार्थना

Lalu Yadav: लालू यादव के लिए रांची के रिम्स स्थित शिव मंदिर में रुद्राभिषेक, लोग शीघ्र स्वस्थ्य होने की कर रहे प्रार्थना

रांची के रिम्स स्थित शिव मंदिर में गुरुवार को लालू प्रसाद यादव के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए महारुद्राभिषेक किया गया.

रांची के रिम्स स्थित शिव मंदिर में गुरुवार को लालू प्रसाद यादव के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए महारुद्राभिषेक किया गया.

Lalu Yadav Health: लालू प्रसाद यादव के बेहतर स्वास्थ्य के लिए रांची से लेकर पटना तक हवन-पूजा किया जा रहा है. इस क्रम रांची के रिम्स स्थित शिव मंदिर में महारुद्राभिषेक कर लालू के सलामती के लिए दुआएं मांगी गई.

रांची. राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेहतर स्वास्थ्य के लिए रांची से लेकर पटना तक में पूजा-पाठ और दुआओं का दौर शुरू हो चुका है. इसी क्रम में रांची के रिम्स स्थित शिव मंदिर में गुरुवार को लालू प्रसाद यादव के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए महारुद्राभिषेक किया गया. वहीं इसके साथ ही पटना के शीतला मंदिर में भी लालू प्रसाद यादव के बेहतर स्वास्थ्य पूजा-अर्चना और हवन किया गया. वहीं इसी बीच लालू यादव के बड़े बेटे ने गुरुवार को बताया कि लालू यादव के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है, उनकी स्थिति पहले से बेहतर है.

बता दें, पिछले दिनों सीढ़ियों से गिरने के दौरान लालू यादव के कंधे समेत अन्य 3 जगह फ्रैक्चर होने से उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन पिछले 3 दिनों से स्थिति काफी गंभीर बनी हुई थी. जिसके बाद बुधवार को उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली के एम्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया था. दिल्ली के एम्स में उनके स्वास्थ्य में सुधार होने की बात कही जा रही है.

डॉक्टरों की टीम कर रही निगरानी 

दरअसल बीते रविवार की शाम लालू यादव राबड़ी आवास में सीढ़ियों से फिसल कर गिर गए थे. जिसके बाद उन्हें कंकड़बाग के एक अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था और वहां से वो इलाज के बाद डिस्चार्ज हो गए थे. बाद में उन्हें तकलीफ बढ़ने के कारण रविवार देर रात ही पारस में एडमिट कराया गया. जहां उनका इलाज चल रहा था. पहले से ही कई तरह की बीमारियों से घिरे लालू की हालत अभी स्थिर और नियंत्रण में बताई जा रही है. डॉक्टर्स की टीम उनके हालात पर नजर बनाए हुए हैं.

सिंगापुर में कराना था किडनी का इलाज 

बता दें, लालू यादव ने पिछले महीने ही झारखंड उच्च न्यायालय से गुर्दा प्रतिरोपण के लिए विदेश, खासकर सिंगापुर जाने की इजाज़त ली थी. यह पूछे जाने पर कि क्या सिंगापुर जाना संभव होगा, तो तेजस्वी ने कहा कि अगर दो-चार हफ्ते में वह अंतरराष्ट्रीय यात्रा कर सकते हैं, उसके बाद हम उन्हें सिंगापुर ले जा सकते हैं. हालांकि अब लालू यादव के कंधे समेत अन्य 3 जगह फ्रैक्चर होने से उन्हें अभी विदेश जाने के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ सकता है.

Tags: Jharkhand news, Lalu Yadav, Lalu Yadav News

अगली ख़बर