Home /News /jharkhand /

sahibganj katihar ship sinks accident case also raised in jharkhand assembly bjp mla viranchi narayan raised bruk

Sahibganj-Katihar Ship Sinks: साहिबगंज जहाज हादसा मामले पर सदन में हंगामा, कार्यवाही स्थगित

Sahibganj-Katihar Ship Sinks: झारखंड के साहिबगंज से बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी घाट जा रहे मालवाहक जहाज के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला झारखंड विधानसभा में भी उठा.

Sahibganj-Katihar Ship Sinks: झारखंड के साहिबगंज से बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी घाट जा रहे मालवाहक जहाज के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला झारखंड विधानसभा में भी उठा.

Sahibganj-Katihar Ship Sinks: झारखंड के साहिबगंज से बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी घाट जा रहे मालवाहक जहाज के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला झारखंड विधानसभा में भी उठा. शुक्रवार को बजट सत्र के अंतिम दिन सदन की कार्यवाही शुरू होते ही बीजेपी विधायक विरंची नारायण और अनंत ओझा ने जहाज के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला सदन में उठाया.

अधिक पढ़ें ...

साहिबगंज. झारखंड के साहिबगंज से बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी घाट जा रहे मालवाहक जहाज के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला झारखंड विधानसभा में भी उठा. शुक्रवार को बजट सत्र के अंतिम दिन सदन की कार्यवाही शुरू होते ही बीजेपी विधायक विरंची नारायण और अनंत ओझा ने जहाज के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला सदन में उठाया. इस घटना में फेरी घाट पर 14 ट्रक के डूबने और कई लोगों के लापता होने की सूचना विधानसभा में रखी गई.

गरम घाट से लगातार पत्थर के अवैध कारोबार को लेकर सदस्यों से सवाल उठाया. दोनों ही विधायकों ने कहा कि साहिबगंज में पत्थर का अवैध कारोबार चल रहा है. घटना ने ये साबित कर दिया कि किस तरह से ओवर लोडेड ट्रक से झारखंड का पत्थर बिहार तक पहुंचाया जाता है.

 DC SP को निलंबित करने की उठी मांग

इस घटना के बाद बीजेपी विधायकों ने साहिबगंज DC / SP को निलंबित करने की मांग की. बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने इस मामले में बिहार और झारखंड के मुख्यमंत्री को पत्र लिखने की बात कही. साथ ही इस मामले की CBI जांच की मांग की. इस दौरान जेएमएम विधायक लोबिन हेम्ब्रम ने कहा कि उन्ही के विधानसभा क्षेत्र से अवैध पत्थर जा रहा था . पिछले कई माह से अवैध पत्थर के कारोबार का मामला वो उठा रहे है . सरकार इस मामले की जांच करे .

संसदीय कार्य मंत्री आलमगीर आलम ने मामले की जांच करने और दोषी पर करवाई करने का आश्वासन दिया . हालांकि बीजेपी विधायकों के वेल में लगातार हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही 12 बजे तक के लिये स्थगित करनी पड़ी .

Tags: Jharkhand Government, Jharkhand News Live, Sahibganj

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर