लाइव टीवी

रांची में बिजली कटौती से एमएस धोनी की पत्नी साक्षी परेशान, ट्वीट कर कही ये बात...

News18 Jharkhand
Updated: September 20, 2019, 1:20 PM IST
रांची में बिजली कटौती से एमएस धोनी की पत्नी साक्षी परेशान, ट्वीट कर कही ये बात...
रांची में बिजली की बदतर स्थिति पर साक्षी धोनी ने किया ट्वीट

साक्षी धोनी ने लिखा कि रांची में हर दिन चार से सात घंटे तक बिजली नहीं रहती है. शहर के लोगों को हर दिन पावर कट का सामना करना पड़ रहा है, जबकि बिजली काटे जाने का कोई कारण नहीं है.

  • Share this:
रांची. टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) में बिजली की हालत को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि रांची में हर दिन 4 से 7 घंटे तक बिजली नहीं रहती (Power Cut) है. शहर के लोग हर दिन पावर कट का सामना करते हैं.

गुरुवार शाम साक्षी धोनी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 19 सितंबर को भी पांच घंटे बिजली नहीं रही. बिजली काटने का कोई कारण नहीं है. आज त्योहार भी नहीं है और मौसम भी साफ है. उम्मीद है कि संबंधित प्राधिकार समस्या का समाधान करेंगे.



बता दें कि रांची में धोनी का नया घर दलदली चौक के पास रिंग रोड से सटे सिमलिया इलाके में है. यहां रातू पावर सब स्टेशन से बिजली सप्लाई होती है. हालांकि, साक्षी के ट्वीट पर रांची के विद्युत अधीक्षण अभियंता पीके श्रीवास्तव ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि लोगों को 19 सितंबर की सुबह 9.30 बजे से शाम 4.30 बजे तक बिजली नहीं रहने की सूचना पहले ही दे दी गई थी.
Loading...

dhoni
रांची एयरपोर्ट पर अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेते क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी


इस बीच महेंद्र सिंह धोनी गुरुवार शाम फ्लाइट से रांची पहुंचे. धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी भी नजर आईं. एयरपोर्ट से धोनी अपनी नई SUV जीप ग्रैंड चेरूकी से घर गए. धोनी सेना में ड्यूटी करने के बाद पहली बार रांची पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें- नागा साधु की शरण में स्वास्थ्य मंत्री! सियासी स्वास्थ्य की सताई चिंता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...