लाइव टीवी

राहुल की रैली को बीजेपी के 'शत्रु' ने बताया बेहतरीन, कहा- आज नहीं पर जल्द होगी मुलाकात

News18 Jharkhand
Updated: March 2, 2019, 2:50 PM IST
राहुल की रैली को बीजेपी के 'शत्रु' ने बताया बेहतरीन, कहा- आज नहीं पर जल्द होगी मुलाकात
शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद से मुलाकात करने पहुंचे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली की तारीफ की. राहुल से मुलाकात के सवाल पर उन्होंने कहा कि आज नहीं, लेकिन जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात होगी.

  • Share this:
रांची के रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात करने पहुंचे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली की तारीफ की. उन्होंने कहा कि रैली बेहतरीन होगी. राहुल से मुलाकात के सवाल पर उन्होंने कहा कि आज नहीं, लेकिन जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात होगी.

पार्टी से नाराज चल रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा इससे पहले भी रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात कर चुके हैं. रिम्स में लालू से मुलाकात के लिए शनिवार का ही दिन तय है. शनिवार को तीन लोग उनसे जाकर मुलाकात करते हैं.

रांची के मोरहाबादी मैदान में राहुल गांधी की रैली है. रैली का नाम परिवर्तन उलगुलान रैली रखा गया है. रैली में राहुल गांधी के साथ मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी समेत झारखंड महागठबंधन के कई नेता मौजूद होंगे. हालांकि संघर्ष यात्रा के चलते जेएमएम नेता हेमंत सोरेन नहीं शरीक हो पाए. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह का दावा है कि बीजेपी के खिलाफ यह रैली ऐतिहासिक होगी. हालांकि बीजेपी नेताओं का कहना है कि रैली बेअसर साबित होगी. कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहली बार झारखंड आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यह रैली महत्वपूर्ण मानी जा रही है.

इनपुट- उपेन्द्र कुमार

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के मंच पर दिखेगी झारखंड महागठबंधन की एकजुटता, रांची में जनसभा

राहुल गांधी की रैली में 25-30 हजार से ज्यादा लोग नहीं जुटेंगे: लक्ष्मण गिलुवा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2019, 2:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर