Home /News /jharkhand /

घर में बने तहखाने से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त

घर में बने तहखाने से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त

घर में बने तहखाने से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त

घर में बने तहखाने से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त

तहखाने बना कर शराब का कारोबार चलाया जा रहा था. वहीं पूरे इलाके में शराब माफिया सीसीटीवी लगा कर आसपास के इलाकों में आने-जाने वालों पर पैनी नज़र रखे हुए थे.

    राजधानी रांची में नकली शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. अब शराब माफिया हाईटेक अंदाज में शराब का कारोबार कर पुलिस की आंखों में धूल झोंकते नज़र आ रहे हैं. जिसकी बानगी डोरंडा थाना क्षेत्र में देखने को मिली जहां तहखाने बना कर शराब का कारोबार चलाया जा रहा था. वहीं पूरे इलाके में शराब माफिया सीसीटीवी लगा कर आसपास के इलाकों में आने-जाने वालों पर पैनी नज़र रखे हुए थे.

    डोरंडा और जगरनाथपुर थाना ने सयुंक्त छापेमारी कर बिरसा मुंडा एयरपोर्ट के समीप स्थित हेतु बस्ती के हरा टांड गांव में रविवार को गंगा साव के मकान में अवैध शराब की फैक्ट्री का खुलासा किया. पुलिस ने गंगा साव के घर से भारी मात्रा में अवैध शराब, शराब बनाने के सामान, झारखंड सरकार का स्टिकर और कच्चा स्प्रिट जब्त किया है. लेकिन नकली शराब के कारोबारी सीसीटीवी में पुलिस को आता देख वहां से फरार हो गये

    वंही छापेमारी कर रहे डोरंडा थाना के इंस्पेक्टर ने बताया कि नकली शराब बनाने के समान के साथ-साथ सीसीटीवी का हार्ड डिस्क भी जब्त किया है. जिससे बहुत कुछ खुलासा होने की उम्मीद है. उन्होंने कहा की
    फिलहाल आरोपियों की तलाश में छापेमारी चल रही है.

    राजधानी पूर्व में नकली शराब का दंश झेल चुकी है जिसे देखते हुए लगातार अभियान चलाया जा रहा है. लेकिन पुलिस की आंखों में धूल झोंकने और पुलिस की गतिविधि पर जमाने के लिए शराब माफिया लगातार नए हथकंडे अपना रहे हैं. ऐसे में इनपर लगाम लगाने के लिए पुलिस को और भी सतर्क होने की जरूरत है.

    Tags: Illegal alcohol, Jharkhand news, Police, Ranchi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर