रात में ड्यूटी पर थी जूनियर डॉक्टर, अकेली पाकर सीनियर रेजिडेंट ने किया रेप का प्रयास
Ranchi News in Hindi

रात में ड्यूटी पर थी जूनियर डॉक्टर, अकेली पाकर सीनियर रेजिडेंट ने किया रेप का प्रयास
पहले 31 मई तक छुट्टी रद्द की गई थी. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस (Police) के मुताबिक रिम्स (RIMS) के कोविड सेंटर में गुरुवार रात ड्यूटी के दौरान सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने पीड़िता के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म (Rape) का प्रयास किया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
रांची. रिम्स (RIMS) में जूनियर लेडी डॉक्टर (Junior Doctor) के साथ बुधवार देर रात सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने छेड़खानी और दुष्कर्म (Rape) का प्रयास किया. पीड़िता रिम्स में पीजी की पढ़ाई कर रही है. वहीं आरोपी एनेस्थीसिया विभाग में एसआर हैं. जानकारी के मुताबिक लंबे समय से आरोपी डॉक्टर के पीड़िता के पीछे पड़ा हुआ था. उसे काफी समय से परेशान कर रहा था. पीड़िता की शिकायत पर बरियातू थाने में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 511 के तहत मामला (Case) दर्ज किया गया है. पुलिस अब पीड़िता का 164 के तहत बयान दर्ज कराएगी.

रात में ड्यूटी पर थी पीड़ित डॉक्टर

पुलिस के मुताबिक रिम्स के कोविड सेंटर में बुधवार रात ड्यूटी के दौरान सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने पीड़िता के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म का प्रयास किया. रात में पीड़िता ड्यूटी पर थी, तभी सीनियर रेजिडेंट ने मौका देखकर उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. जब पीजी छात्रा ने शोर मचाने की कोशिश की, तो आरोप के मुताबिक आरोपी डॉक्टर ने उसका मुंह बंद कर दुष्कर्म का प्रयास किया. मामले को लेकर पीड़िता ने देर रात बारियातू थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.



घटना से जूनियर डॉक्टरों में रोष



इस घटना को लेकर रिम्स के जूनियर डॉक्टरों में रोष है. जूनियर डॉक्टरों ने रिम्स प्रबंधन से अपना विरोध दर्ज कराया है. साथ ही आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है. प्रबंधन ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

ये भी पढ़ें- कोरोना संकट ने मजदूर मां-बाप को बनाया मजबूर, 28 दिन की बेटी को दूसरे को सौंपा
First published: May 29, 2020, 1:50 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading