फर्जी पति-पत्नी बन चला रहे थे सेक्स रैकेट, छापेमारी में आपत्तिजनक सामान के साथ 7 गिरफ्तार

रांची के अरगोड़ा इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ (सांकेतिक तस्वीर)
रांची के अरगोड़ा इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ (सांकेतिक तस्वीर)

रांची पुलिस (Ranchi Police) के मुताबिक खुद को पति-पत्नी बताकर युवक-युवतियां जिश्मफरोशी का धंधा (Sex Racket) चला रहे थे. अपार्टमेंट से पुलिस ने 2 युवती और 5 युवकों को गिरफ्तार किया.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) के अरगोड़ा इलाके में अपार्टमेंट में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ हुआ. पुलिस ने दो लड़कियों समेत 7 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया. जिस्मफरोशी का धंधा ऑनलाइन चलाया जा रहा था. पुलिस को इसके बार में गुप्त सूचना मिली थी. पुलिस की छापेमारी में फ्लैट से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये गये.

पुलिस ने कही ये बात
पुलिस के मुताबिक खुद को पति-पत्नी बताकर ये सभी अपार्टमेंट में रहते थे और जिश्मफरोशी का धंधा चलाते थे. अरगोड़ा के तारामणि स्टेट अपार्टमेंट स्थित एक फ्लैट से पुलिस ने 2 युवती और 5 युवकों को गिरफ्तार किया. पुलिस की छापेमारी के दौरान दो युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए. बाकी 3 आरोपी भी फ्लैट में मौजूद थे. फ्लैट से आपत्तिजनक सामान, शराब और मोबाइल बरामद किये गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार इस सेक्स रैकेट का सरगना अनिल नाम का व्यक्ति है, जिसे पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है.

15 दिनों से चल रहा था धंधा
यही नहीं, गिरफ्त में आई दोनों युवती में एक जमशेदपुर, तो दूसरी लातेहार बालूमाथ की रहने वाली है. मामले की जानकारी देते हुए अरोगड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस के द्वारा ये कार्रवाई की गई जिसमें है सफलता मिली है. पिछले 10 से 15 दिनों से फ्लैट में ये धंधा चल रहा था. जबकि पुलिस को इसके बार में गुप्त सूचना मिली थी और फिर छापेमारी में फ्लैट से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये गए हैं. जानकारी के अनुसार सेक्स रैकेट ऑनलाइन तरीके से चल रहा था. देह कारोबार में लिप्त युवतियों के अश्लील वीडियो भी युवको के मोबाइल में मिलने की सूचना मिली है.



दो ठगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
एक दूसरी कार्रवाई में पुलिस ने दो ठगों को गिरफ्तार किया. ये लोग ग्रामीण इलाकों में लोगों से एटीएम से पैसे निकालने के नाम पर ठगी करते थे. दोनों आरोपी लोहरदगा जिले के रहने वाले हैं. इनके बैंक खाते में काफी पैसे जमा मिले हैं. पुलिस ने इनके खाते को फ्रिज कर दिया. आरोपियों के पास से पैनकार्ड, आधार कार्ड, मोबाइल और ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किए गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज