Home /News /jharkhand /

sexual harassment case registered against sdm khunti police custody nodaa

हिमाचल की महिला का झारखंड में यौन उत्पीड़न, खूंटी के एसडीएम पुलिस हिरासत में

खूंटी के एसडीएम पर हिमाचल की महिला ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप.

खूंटी के एसडीएम पर हिमाचल की महिला ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप.

Crime Against Women: खूंटी के एसपी अमन कुमार के मुताबिक, एसडीएम के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट का मामला खूंटी महिला थाने में दर्ज हुआ है. फिलहाल, एसडीएम को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. यह मामला 2 जुलाई का है. पीड़िता हिमाचल प्रदेश की है और वह एकेडमिक टूर पर झारखंड आई थी.

अधिक पढ़ें ...

रांची. खूंटी के सब डिविजनल मैजिस्ट्रेट (SDM) सैय्यद रियाज अहमद पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ है. इस मामले में खूंटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एसडीएम को हिरासत में ले उनसे पूछताछ कर रही है. दर्ज केस के मुताबिक, मामला 2 जुलाई का है जब एसडीओ ने एक महिला को बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की थी. इसके बाद मामले में महिला ने खूंटी महिला थाने में मामला दर्ज कराया, जिस आधार पर कार्रवाई की गई है.

खूंटी के एसपी अमन कुमार के मुताबिक, एसडीएम के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट का मामला खूंटी महिला थाने में दर्ज हुआ है. फिलहाल, एसडीएम को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. यह मामला 2 जुलाई का है. उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़िता का बयान खूंटी के सीजेएम की अदालत में दर्ज कराया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, पीड़िता हिमाचल प्रदेश की है और वह एकेडमिक टूर पर झारखंड आई थी. महिला ने आरोप लगाया कि एसडीएम ने शराब पिलाकर यौन उत्पीड़न किया है.

दर्ज कराए गए मामले के मुताबिक, यह वारदात 2 जुलाई को हुई है. पीड़ित महिला ने बयान दिया है कि वह डीसी कार्यालय में ट्रेनिंग के लिए आई थी. इसी दौरान रात में एसडीएम ने पार्टी के बहाने महिला को बुलाया था. वहां एसडीएम ने महिला के साथ अश्लील बातें कीं और छेड़छाड़ का प्रयास किया. इसके बाद किसी तरह महिला वहां से बचकर निकली और महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई. एसडीएम 2009 बैच के आईएएस है.

Tags: Crime against women, Jharkhand news, Sexual Harassment

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर