होम /न्यूज /झारखंड /Shah Rukh Pathaan Housefull: रांची में शाहरुख खान की पठान को लेकर बेताबी, रिलीज से पहले ही हाउसफुल

Shah Rukh Pathaan Housefull: रांची में शाहरुख खान की पठान को लेकर बेताबी, रिलीज से पहले ही हाउसफुल

पठान के इस्तकबाल को तैयार रांची

पठान के इस्तकबाल को तैयार रांची

Pathan advance booking: बॉलीवुड के बेताज बादशाह शाहरुख खान लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. शाहरुख की फिल्म ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट- शिखा श्रेया

    रांची. चार वर्ष के लंबे अंतराल के बाद शाहरुख खान रूपहले पर्दे पर पठान बनकर लौट रहे हैं. बीते दिनों इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में बॉयकॉट तक देखा गया था, पर लगता है शाहरुख के स्टारडम के सामने हर ट्रेंड फीका पड़ गया है. पठान 25 जनवरी को थिएटर में रिलीज हो रही है और सुबह 9:00 बजे से ही पठान के इस्तकबाल को रांची के हजारों फैन तैयार हैं.

    टिकट की एडवांस बुकिंग (Pathan movie advance booking) शुरू हो चुकी है और पहले दिन कुल 77 शो दिखाए जाएंगे. रांची में पहले दिन करीब 5.56 करोड़ रुपए के कलेक्शन का अनुमान है. सिनेमाघर संचालकों के अनुसार KGF 2 के बाद पठान को लेकर क्रेज़ दिख रहा है.

    पीवीआर की 1000 से अधिक टिकट बुक

    मल्टीप्लेक्स कल्चर शुरू होने के बाद बड़े पर्दे पर दर्शकों के फिल्म देखने का अनुभव बदला है. ऐसे में हर वर्ग के लोग अब दोस्तों व परिवार के साथ सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं. पठान फिल्म का क्रेज इतना है कि पीवीआर ने अब तक 1000 टिकट से अधिक की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं दिनभर में 3 स्क्रीन पर सबसे ज्यादा 16 शो दिखाए जाएंगे. वहीं अन्य सिनेमाघरों में 60 प्रतिशत से अधिक टिकट की एडवांस बुकिंग हो चुकी है.

    जेडी हाई स्ट्रीट सिनेमा हॉल में सबसे बड़ी स्क्रीन

    रांची के मेन रोड में स्थित जेडी सिनेमा के मैनेजर ध्रुव ने बताया कि झारखंड के सबसे बड़ी स्क्रीन 24 फीट लंबाई और 55 फीट चौड़ाई पर पहली बार आईमैक्स फिल्म का लुफ्त उठा सकेंगे. वहीं आईलेक्स और प्लाजा के संचालक आकाश जलान ने बताया कि पहले दिन 100 से अधिक टिकट की एडवांस बुकिंग हो चुकी है, दिन भर में 10 शो में 1600 दर्शक फिल्म का लुफ्त उठा सकेंगे. वहीं सुजाता सिनेमा हॉल में 70 प्रतिशत से अधिक टिकट की एडवांस बुकिंग हो चुकी है.

    अब और इंतजार नहीं होता

    रांची के हरमू में रहने वाले प्रशांत कहते हैं पिछले 4 साल से शाहरुख के फिल्म का इंतजार कर रहा हूं. शाहरुख का जबरदस्त फैन हूं, बुधवार सुबह 9:00 बजे ही फिल्म देखूंगा व शाहरुख इतने बड़े स्टार हैं कि उन पर किसी तरह का कोई ट्रेंड काम नहीं कर सकता.

    कितने होंगे शो और क्या है कीमत

    -सुजाता में इसके 5 शो चलेंगे और टिकट की कीमत 150-200 रुपये तक है.

    -मिनीप्लेक्स में इसके 5 शो चलेंगे और टिकट की कीमत 100-140 रुपये तक है.

    -मिनीप्लेक्स में इसके 16 शो चलेंगे और टिकट की कीमत 310-570 रुपये तक है.

    -फन सिनेमा में इसके 16 शो चलेंगे और टिकट की कीमत 250-500 रुपये तक है.

    -आईलेक्स में इसके 10 शो चलेंगे और टिकट की कीमत 120-230 रुपये तक है.

    -पॉपकॉर्न में इसके 10 शो चलेंगे और टिकट की कीमत 110-300 रुपये तक है.

    -प्लाजा में इसके 10 शो चलेंगे और टिकट की कीमत 80-120 रुपये तक है.

    Tags: Deepika padukone, Shah rukh khan, Shahrukh Khan pathan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें