Assembly Banner 2021

शरद पवार का निशाना- ममता सरकार को अस्थिर कर बंगाल की सत्ता पर कब्जा करना चाहती है बीजेपी

किसान आंदोलन के सौ दिन पूरे होने पर शरद पवार ने कहा कि पीएम मोदी पूरी दुनिया घुमते हैं, लेकिन किसानों से बातचीत करने के लिए उनके पास वक्त नहीं है.

किसान आंदोलन के सौ दिन पूरे होने पर शरद पवार ने कहा कि पीएम मोदी पूरी दुनिया घुमते हैं, लेकिन किसानों से बातचीत करने के लिए उनके पास वक्त नहीं है.

Sharad Pawar in Ranchi: शरद पवार ने कहा कि आज जिस तरह से केंद्र की सरकार पूरी ताकत से ममता सरकार को परेशान करने पर तुली हुई है. ऐसी घड़ी में संपूर्ण विपक्ष को सामने आकर ममता बनर्जी का समर्थन करना चाहिए.

  • Share this:
रांची. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने रांची में पार्टी के कार्यक्रम के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा, तो वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की प्रशंसा करते हुए भी नजर आए. उन्होंने कहा कि झारखंड की पहचान माही से जुड़ी हुई है. भगवान बिरसा मुंडा की भूमि को आज पूरी दुनिया जानती है. प्रदेश में एनसीपी संगठन (NCP) को मजबूत करने का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पार्टी संगठन का विस्तार करेगी.

रांची के हरमू मैदान में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शरद पवार ने पश्चिम बंगाल का उदाहरण देते हुए कहा कि वहां की सरकार को अस्थिर करने और सत्ता पर कब्जा करने के लिए पूरी केंद्र सरकार लगी हुई है. पश्चिम बंगाल ही नहीं, बल्कि तमिलनाडु, केरल समेत अन्य राज्यों में भी भाजपा की यही कार्यनीति है. उन्होंने कहा कि भाजपा जहां भी होती है वहां भाईचारे को खत्म कर देती है.

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एनसीपी सिर्फ थाली बजाने वाली पार्टी नहीं है, बल्कि उस थाली में भोजन भी उपलब्ध कराती है. वहीं किसान आंदोलन के 100 दिन पूरा होने पर शरद पवार ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को पूरी दुनिया घुमने के लिए समय है, लेकिन किसानों के पास जाने के लिए वक्त नहीं है. केंद्र सरकार समस्याओं से नजर चुरा रही है.



ममता के साथ खड़ा हो पूरा विपक्ष
शरद पवार ने कहा कि विपक्ष को ममता बनर्जी के साथ खड़ा होना चाहिए. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी एनसीपी पश्चिम बंगाल चुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारने पर विचार कर रही है. रांची में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से केंद्र की सरकार पूरी ताकत के साथ ममता बनर्जी के सरकार को परेशान करने पर तुली है. वैसी घड़ी में संपूर्ण विपक्ष को सामने आकर ममता बनर्जी का समर्थन करना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज