रिम्स में लालू से मिले शरद यादव, कहा-'वसुंधरा राजे को चिट्ठी लिख जताएंगे अफसोस'

रिम्स के कॉटेज में दोनों नेताओं के बीच हुई इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं का निशाना भाजपा ही रही, जिसको लेकर बन रहे गठबंधन पर भी चर्चा हुई. लालू प्रसाद से मिलने के बाद शरद यादव ने कहा कि लालू के स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ है और वे पहले से बेहतर हैं.

News18 Jharkhand
Updated: December 8, 2018, 8:37 PM IST
रिम्स में लालू से मिले शरद यादव, कहा-'वसुंधरा राजे को चिट्ठी लिख जताएंगे अफसोस'
लालू से मिलने अस्पताल पहुंचे शरद यादव
News18 Jharkhand
Updated: December 8, 2018, 8:37 PM IST
पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव शनिवार को लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स पहुंचे. रिम्स में करीब डेढ घंटे तक दोनों नेताओं के बीच राजनीतिक चर्चाएं हुईं. पांच राज्यों के आ रहे एक्जिट पोल पर शरद यादव ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस लीड कर रही है. राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे पर उनके द्वारा की गई विवादित टिप्पणी पर अफसोस जताते हुए यादव ने कहा कि वे उन्हें इस संबंध में चिट्ठी भी लिखेंगे.

शरद यादव ने लालू प्रसाद से उनके स्वास्थ्य के बारे में बातचीत की. राजनीतिक क्षेत्र के दो महारथियों के बीच हुई इस मुलाकात को सियासी हलकों में काफी अहम माना जा रहा है.

रिम्स के कॉटेज में दोनों नेताओं के बीच हुई इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं का निशाना भाजपा ही रही, जिसको लेकर बन रहे गठबंधन पर भी चर्चा हुई. लालू प्रसाद से मिलने के बाद शरद यादव ने कहा कि लालू के स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ है और पहले से वे बेहतर हैं.

लोकतांत्रिक जनता दल और रालोसपा के विलय करने की चर्चा को खारिज करते हुए शरद यादव ने कहा कि अभी इस बारे किसी से बात नहीं हुई है. हालांकि उन्होंने कहा कि भविष्य में क्या होगा यह कहना कठिन है. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर 10 दिसंबर को होने वाली बैठक को अहम बताते हुए शरद यादव ने कहा कि 2019 में भाजपा को भगाने के लिए पूरी रणनीति बनाई जाएगी.

यह भी देखें-  VIDEO: लालू से मिलने रिम्स पहुंचे काराकाट विधायक और पुराने मित्र

यह भी पढ़ें-  लालू यादव को साजिश के तहत एम्स से रिम्स भेजा गया: रघुवंश प्रसाद सिंह

यह भी पढ़ें-  बीमार लालू यादव से रिम्स में उनके तीन समधियों ने की मुलाकात
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर