Home /News /jharkhand /

Shibu Soren Birthday: 78 साल के हुए 'गुरुजी', CM हेमंत सोरेन ने पिता के जन्मदिन पर कही खास बात

Shibu Soren Birthday: 78 साल के हुए 'गुरुजी', CM हेमंत सोरेन ने पिता के जन्मदिन पर कही खास बात

Shibu Soren Birthday: दिशोम गुरु शिबू सोरेन के 78वें जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने पिता का आशीर्वाद लिया और फूलों का गुलदस्ता उन्हें भेंट कर ईश्वर से उनके दीर्घायु और उत्तम स्वास्थ्य की कामना की.

Shibu Soren Birthday: दिशोम गुरु शिबू सोरेन के 78वें जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने पिता का आशीर्वाद लिया और फूलों का गुलदस्ता उन्हें भेंट कर ईश्वर से उनके दीर्घायु और उत्तम स्वास्थ्य की कामना की.

Shibu Soren Birthday: दिशोम गुरु शिबू सोरेन के 78वें जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने पिता का आशीर्वाद लिया और फूलों का गुलदस्ता उन्हें भेंट कर ईश्वर से उनके दीर्घायु और उत्तम स्वास्थ्य की कामना की. इस अवसर पर सीएम हेमंत सोरेन ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर पिता के लिए खास बात भी कही है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष शिबू सोरेन अपना 78वां जन्मदिन (Shibu Soren 78th Birthday ) मना रहे हैं. हालांकि उनके जन्मदिन को लेकर कोई बड़े समारोह का आयोजन नहीं किया गया है. उनके आवास पर कई झामुमो (JMM) कार्यकर्ता जाना चाहते थे, लेकिन कोरोना गाइलाइन को देखते हुए किसी को भी वहां जाने नहीं दिया गया. हालांकि, झामुमो कार्यकर्ता अपने-अपने जिले में शिबू सोरेन का जन्मदिन मना रहे हैं. रांची जिले के बुढ़मू प्रखंड में निलय कॉलेज में दिशोम गुरू का 78वां जन्मदिन मनाया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि झामुमो के वरिष्ठ नेता भीम मुंडा ने शिबू सोरेन के चित्र के सामने केक काटा और उनका जन्मदिन मनाया. इस दौरान गरीब दिव्यांगों को कंबल बांटा गया और खिलाड़ियों के बीच में पोशाक वितरण किया गया. वहीं शिबू सोरेन के बेटे और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Jharkhand CM Hemant Soren) ने भी पिता के जन्मदिन को खास अंदाज में मनाया.


दिशोम गुरु शिबू सोरेन के 78वें जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने पिता का आशीर्वाद लिया और फूलों का गुलदस्ता उन्हें भेंट कर ईश्वर से उनके दीर्घायु और उत्तम स्वास्थ्य की कामना की. झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष शिबू सोरेन ने कोरोना गाइडलाइन को देखते हुए किसी भी तरह का आयोजन नहीं किया है. हालांकि उनके समर्थकों ने पूरे प्रदेश में कई जगहों पर केक काटा और उनकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की.


सीएम हेमंत सोरेन ने पिता के जन्मदिन के अवसर पर एक खास ट्वीट भी किया, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- मेरे गुरु, मेरे शिक्षक, मेरे मार्गदर्शक आदरणीय ‘बाबा’ दिशोम गुरुजी को जन्मदिवस की अनेक-अनेक शुभकामनाएं।वर्षों का आपका अथक संघर्ष और बलिदान, आपका आशीर्वाद हमें झारखण्ड रूपी वृक्ष की जड़ों को सशक्त करने की प्रेरणा देता रहे। सभी लोगों को इस अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं और जोहार।


वहीं शिबू सोरेन की बड़ी बहू जेएमएम विधायक सीता सोरेन ने भी ट्वीट कर अपने ससुर को जन्मदिन की शुभकामना दी. उन्होंने ट्वीट किया- झारखंड के जननायक, पूर्व मुख्यमंत्री, राज्यसभा सांसद आदरणीय दिशोम गुरु शिबू सोरेन जी को जन्मदिन की अनंत बधाई और शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु जीवन की कामना करती हूँ। आपका मार्गदर्शन हमें ऐसे ही मिलता रहे ताकि झारखंड का सर्वांगीण विकास होता रहे।


इसके अलावा सीता सोरेन की बेटी विजयश्री सोरेन ने भी ट्विट किया- मेरे प्यारे दादा जी जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! बाबा आपका प्यार ऐसे ही हमारे बीच बना रहे. आप सदैव खुशहाल एवं स्वस्थ रहे, यही आपकी पोतियों की दुआ है. हम बहुत भाग्यशाली हैं कि आप जैसे दादा जी हमे मिले !

Tags: CM Hemant Soren, JMM, Shibu soren

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर