75 पौंड का केक काटकर शिबू सोरेन ने मनाया 75वां जन्मदिन, सीएम ने फोन कर दी बधाई

मोरहाबादी स्थित आवास में गुरुजी ने 75 पौंड का केक काटकर सभी को आशीर्वाद दिया. उनको बधाई देने वालों में महिलाएं और युवा बड़ी संख्या में थे.

News18 Jharkhand
Updated: January 11, 2019, 3:58 PM IST
75 पौंड का केक काटकर शिबू सोरेन ने मनाया 75वां जन्मदिन, सीएम ने फोन कर दी बधाई
75 साल के हुए गुरुजी
News18 Jharkhand
Updated: January 11, 2019, 3:58 PM IST
झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) सुप्रीमो शिबू सोरेन का 75 वां जन्मदिन काफी उत्साह से मनाया गया. इस मौके पर रांची स्थित आवास पर गुरुजी को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा. पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने 75 पौंड का केक कटवा कर गुरुजी की लंबी उम्र की कामनी की.

नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन भी इस मौके पर परिवार के अन्य लोगों के साथ मौजूद थे. उन्होंने कहा कि यह अवसर एक संकल्प दिलाता है कि जिन उद्देश्यों के लिए यह राज्य बना, उसे इस साल पूरा किया जाएगा. मिशन 2019 के लिए गुरुजी का आशीर्वाद भी साथ है.

मोरहाबादी स्थित आवास में गुरुजी ने 75 पौंड का केक काटकर सभी को आशीर्वाद दिया. उनको बधाई देने वालों में महिलाएं और युवा बड़ी संख्या में थे. इस मौके पर जेएमएम नेत्री महुआ माजी ने कहा कि पार्टी चुनावी मोड आ गई है. सदस्यता अभियान चलाकर काफी संख्या में नये सदस्य बनाने का संकल्प लिया गया है. इसको लेकर कार्यक्रम तैयार हैं.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी दिल्ली से फोन पर गुरुजी को जन्मदिन की बधाई दी. साथ ही अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना की.

रिपोर्ट- राजेश कुमार 

ये भी पढ़ें- BIRTHDAY SPL: संघर्ष भरी राह ने शिबू सोरेन को बनाया आदिवासियों का दिशोम गुरु

Happy Birthday: 3 बार CM रहे लेकिन आज तक नहीं बदला शिबू सोरेन का गंवई अंदाज
Loading...

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर