Home /News /jharkhand /

शशिनाथ झा हत्याकांड: शिबू सोरेन ने कहा- मुझे फंसाने की साजिश का हुआ पर्दाफाश

शशिनाथ झा हत्याकांड: शिबू सोरेन ने कहा- मुझे फंसाने की साजिश का हुआ पर्दाफाश

जेएमएम अध्यक्ष शिबू सोरेन

जेएमएम अध्यक्ष शिबू सोरेन

पीए शशिनाथ झा हत्याकांड में गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट से जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन को बड़ी राहत मिली. शिबू सोरेन इस मामले में बरी हो गये हैं

    शशिनाथ झा हत्याकांड में बरी होने पर जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन ने रांची स्थित अपने आवास पर प्रेस वार्ता की. उन्होंने कहा कि इस मामले में उन्हें किस तरह से फंसाने की साजिश हुई ये सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साफ हो गया.

    इस मामले में शिबू सोरेन की ओर से मुकदमा लड़ रहे वकील व सांसद संजीव कुमार ने कहा कि 20 साल बाद इस मामले में जेएमएम सुप्रीमो को इंसाफ मिला है. लेकिन इस मामले में किसने दिशोम गुरू को फंसाने की साजिश की थी, इसको लेकर कानूनी लड़ाई आगे जारी रहेगी.

    पीए शशिनाथ झा हत्याकांड में गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट से जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन को बड़ी राहत मिली. शिबू सोरेन इस मामले में बरी हो गये हैं. उनकी तरफ से वरिष्ठ वकील सलमान खुर्शीद और नंद किशोर मेहता समेत दूसरे आरोपियों की तरफ से वकील संजीव कुमार कोर्ट में पेश हुए. सुनवाई के दौरान कोर्ट ने सीबीआई और शशिनाथ झा के परिवार की अपील को खारिज कर दिया.

    इस मामले में दिल्ली की निचली अदालत ने शिबू सोरेन को 28 नवंबर, 2006 को दोषी करार देते हुए उम्र कैद की सजा सुनाई थी. लेकिन 23 अगस्त, 2007 को दिल्ली हाईकोर्ट ने निचली अदालत के फैसले को पलट दिया और शिबू सोरेन को इस मामले में बरी कर दिया था.

     

    Tags: Ranchi news, Shibu soren, Supreme Court

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर