झारखंड: शिवराज सिंह चौहान के सामने 400 खिलाड़ी होंगे बीजेपी में शामिल

बीजेपी का कहना है कि झारखंड में अब तक 2 लाख नये सदस्य बनाये गये हैं. लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 75 लाख वोट मिले थे. इसलिए पार्टी को लगता है कि इनमें से कम से कम पचास लाख लोगों को सदस्य बनाया जा सकता है.

News18 Jharkhand
Updated: July 18, 2019, 5:51 PM IST
झारखंड: शिवराज सिंह चौहान के सामने 400 खिलाड़ी होंगे बीजेपी में शामिल
झारखंड में अबतक 2 लाख नये सदस्य बनाये गये हैं. लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 75 लाख वोट मिले थे. इसलिए पार्टी को लगता है कि इनमें से कम से कम पचास लाख लोगों को सदस्य बनाया जा सकता है.
News18 Jharkhand
Updated: July 18, 2019, 5:51 PM IST
झारखंड में पार्टी के सदस्यता अभियान की समीक्षा करने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 19 जुलाई को रांची आ रहे हैं. अपने दौरे में वह सदस्यता प्रभारियों के साथ बैठक भी करेंगे. साथ ही लगभग 400 खिलाड़ियों को भाजपा की सदस्यता दिलाएंगे. बीजेपी ने सूबे में 25 लाख नये सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है. इसके लिए 6 जुलाई से सदस्यता अभियान जारी है.

सदस्यता अभियान की होगी समीक्षा 

राज्य में कुछ माह बाद विधानसभा चुनाव होना है इसलिए सदस्यता अभियान पर बीजेपी की खास नजर है. शिवराज सिंह चौहान सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी हैं. सदस्यता अभियान को शुरू कराने के लिए वह इससे पहले 24 जून को रांची आए थे. अब इस दौरे में सदस्यता अभियान की प्रगति की समीक्षा करेंगे. इस दौरान 400 खिलाड़ी को भाजपा की सदस्यता भी दिलाएंगे.

ऐसा रहेगा कार्यक्रम

11 बजे- रांची आगमन
1 बजे -नगड़ी में सदस्यता अभियान, 400 खिलाड़ी सदस्यता लेंगे
3.15 बजे- प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता
Loading...

3.30 बजे- सदस्यता प्रभारी के साथ बैठक प्रदेश कार्यालय में

6 जुलाई से अबतक 2 लाख नये सदस्य झारखंड में बनाये गये हैं


अब तक 2 लाख नये सदस्य बने 

सूबे में भाजपा के 513 मंडल और 29424 बूथ हैं. इन सभी स्थानों पर सदस्यता अभियान चलाया रहा है. यह अभियान 10 अगस्त तक चलेगा. अभी तक झारखंड में 2 लाख नये सदस्य बनाये गये हैं. राज्य में लोकसभा चुनाव में भाजपा को 75 लाख वोट मिले थे. इसलिए पार्टी को लगता है कि इनमें से कम से कम पचास लाख लोगों को सदस्य बनाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- झारखंड HC से राज्य सरकार को बड़ा झटका, हटाये गये 42 दारोगा होंगे बहाल

लोड शेडिंग होने पर उपभोक्ताओं को मिलेगा हर्जाना- आरके सिंह
First published: July 18, 2019, 5:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...