शिवराज बोले- RSS देशभक्तों का संगठन, इसकी जासूसी बर्दाश्त नहीं

बिहार में आरएसएस की जासूसी के मसले पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आरएसएस देशभक्तों का संगठन है. अगर इसकी जासूसी हो रही है, तो यह बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. इस बात से उन्हें अवगत भी करा दिया गया है.

News18 Jharkhand
Updated: July 19, 2019, 8:02 PM IST
शिवराज बोले- RSS देशभक्तों का संगठन, इसकी जासूसी बर्दाश्त नहीं
आरएसएस जासूसी के मसले पर शिवराज सिंह ने कहा कि यह बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.
News18 Jharkhand
Updated: July 19, 2019, 8:02 PM IST
झारखंड में भाजपा के सदस्यता अभियान ने गति पकड़ ली है. पार्टी ने यहां के लिए जो लक्ष्य निर्धारित किया है, वह पूरा हो जाएगा. बीजेपी सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी व मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रांची में ये भरोसा जताया.

कर्नाटक संकट पर बोले शिवराज

कर्नाटक संकट का जिक्र करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कर्नाटक में सरकार के पास बहुमत नहीं है. वहां विधानसभा अध्यक्ष संवैधानिक पद पर बैठकर असंवैधानिक काम कर रहे हैं. जहां तक भाजपा की सरकार बनाने की बात है, तो पहले सरकार गिरने दीजिए. भाजपा वहां की जनता के हित का ख्याल रखते हुए निर्णय लेगी.

कांग्रेस पर हमला 

शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि परिवारवाद के कारण कांग्रेस का पतन हुआ है. कांग्रेस में जब तक परिवारवाद रहेगा, तब तक नई कोपलें नहीं फूटेंगी. कर्नाटक की स्थिति के लिए कांग्रेस ही जिम्मेवार है.

सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान


आरएसएस की जासूसी बर्दाश्त नहीं 
Loading...

बिहार में आरएसएस की जासूसी के मसले पर उन्होंने कहा कि आरएसएस देशभक्तों का संगठन है. अगर इसकी जासूसी हो रही है, तो यह बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. इस बात से उन्हें अवगत भी करा दिया गया है.

कटमनी मसले पर निशाने पर ममता

बंगाल की ममता सरकार पर बरसते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि पहले चिटफंड, फिर मुस्लिम तुष्टिकरण और अब कटमनी के मसले ने ममता सरकार की पोल खोल दी है. बंगाल में अब आगे ममता बनर्जी वापस नहीं आएगी.

अबतक 2 लाख नये सदस्य

शिवराज सिंह चौहान ने इस दौरान झारखंड की रघुवर सरकार की जमकर तारीफ की. बीजेपी ने सूबे में 25 लाख नये सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है. इसके लिए 6 जुलाई से सदस्यता अभियान जारी है. यह 10 अगस्त तक चलेगा. अभी तक यहां 2 लाख नये सदस्य बनाये गये हैं.

रिपोर्ट- मनोज कुमार

ये भी पढ़ें- 

शिवराज सिंह चौहान ने आदिवासी के घर खाया खाना, वृद्ध महिला के पैर भी धोए

झारखंड कांग्रेस के इन बड़े नेताओं को पार्टी की नहीं, बेटे-बहू की चिंता!

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 7:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...