लाइव टीवी

फिल्मी स्टाइल में भाई की हत्या का बदला लेने की थी तैयारी, ठीक वक्त पर पुलिस पहुंची और प्लान हुआ फुस्स...

ओम प्रकाश | News18 Jharkhand
Updated: October 5, 2019, 7:57 AM IST
फिल्मी स्टाइल में भाई की हत्या का बदला लेने की थी तैयारी,  ठीक वक्त पर पुलिस पहुंची और प्लान हुआ फुस्स...
रांची के सदर थाना क्षेत्र से पुलिस ने चार शूटरों को धर दबोचा

रांची में बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से आये चार शूटरों को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 देसी पिस्टल और 22 कारतूस बरामद किए हैं.

  • Share this:
रांची.  झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) में गैंगवार की एक घटना होते होते टल गई. शुक्रवार को बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से आये चार शूटरों (Shooters) को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस (Ranchi Police) के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 देसी पिस्टल और 22 कारतूस बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

स्थानीय लोगों की मदद से गिरफ्तार हुए आरोपी

घटना सदर थाना क्षेत्र के बांध गाड़ी की है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सोनू इमरोज हत्याकांड(Sonu Imrose murder case) में शामिल अभियुक्त शकील उर्फ कारू जो हिंदपीढ़ी का रहनेवाला है, वह जेल से छूटनेवाला है. शकील उर्फ कारू को पुरानी दुश्मनी के चलते हत्या करने के लिए चार से पांच अपराधी जेल मोड़ बांधगाड़ी क्षेत्र में ढूंढ़ रहे हैं. मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों को स्थानीय लोगों के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को तलाशी के दौरान उनके पास से 6 देशी पिस्टल और 22 कारतूस भी बरामद हुए. गिरफ्तार हुए अपराधियों में अफताब आलम उर्फ मोनू इमरोज, फैसल नवाब, मो तबरेज और मो शाहिद अंसारी शामिल हैं.

भाई की हत्या का बदला लेने आया था मोनू इमरोज (सांकेतिक तस्वीर)
भाई की हत्या का बदला लेने आया था मोनू इमरोज (सांकेतिक तस्वीर)


हत्या का बदला लेने आया था मोनू इमरोज 

मोनू इमरोज ने पुलिस को बताया कि उसके भाई सोनू इमरोज की हत्या (Murder) शकील उर्फ कारू और उसके कुछ सहयोगियों के द्वारा कर दी गयी थी. मोनू इमरोज ने बताया कि सोनू इमरोज का कातिल शकील उर्फ कारू 4 अक्टूबर को जेल से बाहर आनेवाला था, जिसकी सूचना उन्हें मिली थी और उसी की हत्या के इरादे से वे बांधगाडी इलाके में उसका इंतज़ार कर रहे थे. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

2018 में हुई थी गैंगस्टर सोनू इमरोज की हत्या
Loading...

गौरतलब है कि 2018 में रांची के मेन रोड के टैक्सी स्टैंड में शकील उर्फ कारू और उसके कुछ सहयोगियों के द्वारा गैंगस्टर सोनू इमरोज की हत्या की गई थी. दिनदहाड़े भीड़ भाड़ वाले इलाके में हुई इस हत्या से अफरा तफरी मच गई थी. मामले में शकील उर्फ कारू को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था.

यह भी पढ़ें- उग्रवादी आत्मसमर्पण करें नहीं तो पाताल से ढूंढकर मारेंगे: झारखंड CM

यह भी पढ़ें- बाजार जा रहे जमीन कारोबारी पर गोलियां बरसाकर फरार हुए अपराधी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 7:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...