बीमार लालू यादव ने अब जताई नॉन वेज खाने की इच्छा, डॉक्टरों ने दिया ये जवाब...

डॉक्टरों ने कहा कि- लालू यादव की किडनी 50 फीसदी काम कर रही है. साथ ही डॉक्टरों ने लालू यादव को टहलने की सलाह दी है लेकिन वे कम ही टहलते हैं.

News18 Jharkhand
Updated: August 3, 2019, 11:38 PM IST
बीमार लालू यादव ने अब जताई नॉन वेज खाने की इच्छा, डॉक्टरों ने दिया ये जवाब...
लालू यादव ने जताई नॉन वेज खाने की इच्छा
News18 Jharkhand
Updated: August 3, 2019, 11:38 PM IST
रांची की जेल में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने अब नॉनवेज खाने की इच्छा जताई है. हालांकि डॉक्टर डीके झा ने खराब सेहत का हवाला देते हुए उन्हें साफ इनकार कर दिया है. डीके झा ने कहा कि मासिक चेकअप में लालू यादव की यूरिन, ब्लड प्रेशर, चर्बी, किडनी और शुगर जैसी बीमारियों की टेस्ट रिपोर्ट ठीक है. उन्होंने कहा कि लालू यादव की किडनी 50 फीसदी काम कर रही है. साथ ही डॉक्टरों ने लालू यादव को टहलने की सलाह दी है लेकिन वे कम ही टहलते हैं.

दरअसल लालू यादव रांची की जेल में चारा घोटले में सजा काट रहे हैं. इस दौरान उनकी तबियत लगातार बिगड़ती रही है. खराब तबियत के चलते ही उन्हें रांची इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) के पेइंग वॉर्ड में रखा गया है. डॉक्टरों का कहना है कि लालू यादव की दिनचर्या काफी अच्छी नहीं है जिसका असर उनकी सेहत पर देखा जा रहा है. देर से सोकर उठना और नाश्ता-भोजन में देरी तबीयत खराब होने के पीछे अहम वजह मानी जा रही है.

बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि लालू यादव ने आम खाने की जिद की थी. डॉक्टरों ने उनके आम का कोट फिक्स किया था जिसे लालू ने एक हफ्ते के अंदर ही पूरा कर लिया था. बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने 30 अगस्त को रांची की विशेष सीबीआई अदालत में सरेंडर किया, जिसके बाद उन्हें आगे का इलाज करवाने के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 11:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...