होम /न्यूज /झारखंड /झारखंड: होटल मैनेजमेंट की छात्रा पल्लवी का मर्डर क्यों हुआ? इन्वेस्टिगेशन के लिए बनी SIT

झारखंड: होटल मैनेजमेंट की छात्रा पल्लवी का मर्डर क्यों हुआ? इन्वेस्टिगेशन के लिए बनी SIT

बीआईटी मेसरा की होटल मैनेजमेंट छात्रा पल्लवी कुमारी की हत्या मामले की जांच एसआईटी करेगी.

बीआईटी मेसरा की होटल मैनेजमेंट छात्रा पल्लवी कुमारी की हत्या मामले की जांच एसआईटी करेगी.

Jharkhand News: बीआईटी मेसरा की होटल मैनेजमेंट छात्रा पल्लवी कुमारी की हत्या मामले में टाटीसिल्वे थाने में हत्या की प्र ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पल्लवी और एक युवक को कुछ लोगों ने एक साथ देखा था.
पल्लवी और एक युवक के बीच बकझक होते हुए देखा गया.
आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया.

रांची. टाटीसिल्वे थाना क्षेत्र के आरा गेट के समक्ष रेलवे ट्रैक के समीप सोमवार की शाम पल्लवी का शव मिला था. उसके के शरीर पर कई जख्म भी थे. मामले में परिजनों ने पियूष तिवारी नाम के शख्स पर आरोप लगाया है. पल्लवी के घर घटना के बाद से ही मातम पसरा हुआ है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

पल्लवी की मां का कहना है बेटी घर की पूजा में शामिल होने आई थी. उसको अभी कुछ और दिन यही रहना था तो कॉलेज के हॉस्टल से समान लाने की बात कह घर से निकली थी. लेकिन, जब दोपहर में उसे फोन किया तो उसने बताया की उसकी एक लड़के के साथ बहस हो रही है. इसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. मृतक की मां मधु देवी बताया कि पल्लवी ने अपने कमरे काफी सजा कर रखा था. उसकी पसंद की तमाम चीजें भी कमरे में मौजूद थीं.

मामले की जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि प्राथमिकी मृतक के पिता विजय राम ने दर्ज कराई है. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी को एसआईटी का भी गठन किया गया है. आरोपी पीयूष तिवारी का मोबाइल ट्रेस करने पर झारखंड के बाहर का मिला है. उसके यूपी भागने के भी संकेत मिले हैं. इसे देखते हुए मामले में डीएसपी नीरज के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर दिया गया है.

ग्रामीण एसपी ने बताया कि पल्लवी और एक युवक को वहां मौजूद कुछ लोगों ने एक साथ देखा था. दोनों के बीच बकझक भी होते हुए भी देखा गया था. जिसके बाद युवती का शव लोगों ने देखा और युवक वहां से फरार हो गया. वहीं उन्होंने कहा की जल्द ही आरोपी को गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पुलिस के दावे के अनुसार, अब देखना होगा कि मामले को लेकर रांची पुलिस आरोपी को कब तक गिरफ्तार करती है.

Tags: Girl murder, Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें