बीजेपी के इस दिग्गज नेता की मौजूदगी में कैसे उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, देखें VIDEO
Ranchi News in Hindi

बीजेपी के इस दिग्गज नेता की मौजूदगी में कैसे उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, देखें VIDEO
बीजेपी के संपर्क अभियान के दौरान लॉकडाउन के नियम टूटे.

Unlock 1.0 के बीच BJP के अभियान के दौरान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बाबूलाल मरांडी और विधायक सीपी सिंह की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंसिंग का नियम टूटा.

  • Share this:
रांची. कोरोना बंदी (COVID-19 crisis) के बीच आज पूरे झारखंड में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपना संपर्क अभियान चलाया. मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने के मौके पर चले इस अभियान में जनता को केंद्र के अच्छे काम की जानकारी दी गई. अभियान में बीजेपी के तमाम दिग्गजों- बाबूलाल मरांडी, सीपी सिंह आदि ने भाग लिया. लेकिन झारखंड बीजेपी के इन दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में ही अभियान के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. नेता हों या कार्यकर्ता, सब नियमों का पालन करना (Social Distancing violation) भूल गए. बीजेपी के अभियान की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें यह सच्चाई सामने आई है.

बीजेपी के अभियान के तहत राजधानी रांची में बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी और विधायक सीपी सिंह ने लोगों को मोदी सरकार के कामकाज और कोरोना से बचाव को लेकर केंद्र सरकार की पहल और कामकाज की जानकारी दी. इसी तरह रांची के हरमू में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दीपक प्रकाश,  धुर्वा मंडल में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, सुखदेव नगर में प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने जनता को मोदी सरकार के कामकाज की जानकारी दी. रांची जिले के अन्य मंडलों में भी बीजेपी के नेता कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे. सभी नेताओं ने इस दौरान अनुच्छेद 370,  नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019, राम मंदिर निर्माण, तीन तलाक, चीन को लेकर विदेश नीति और आत्मनिर्भर भारत समेत कई ज्वलंत मुद्दों पर लिए गए मोदी सरकार के फैसलों को जनता के बीच पहुंचाया.

अभियान के बीच नियम टूटे



एक तरफ बीजेपी नेता जोर-शोर से मोदी सरकार की नीतियों का प्रचार प्रसार कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर कोरोना को लेकर लागू सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को भी दरकिनार करते दिख रहे थे. रांची के हिंदपीढ़ी में बाबूलाल मरांडी के जनसंपर्क अभियान के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिखाई दी. पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी को सुनने पहुंचे स्थानीय लोग, कार्यकर्ता, सुरक्षाबल और मीडिया की जमघट ने सोशल डिस्टेंसिंग को तार-तार करके रख दिया. हैरानी की बात यह थी कि एक तरफ बीजेपी नेता पीएम मोदी के सोशल डिस्टेंसिंग की अपील का जिक्र कर रहे थे, तो दूसरी तरफ उनकी ही सभा में सामाजिक दूरी का मजाक उड़ाया जा रहा था.
मरांडी और सीपी की मौजूदगी में टूटे नियम

कार्यक्रम में बाबूलाल मरांडी के साथ रांची के विधायक सीपी सिंह भी मौजूद थे. इस दौरान बाबूलाल मरांडी ने केंद्र की मोदी सरकार के 1 साल पूरे होने पर कामकाज का ब्योरा दिया. साथ ही कहा कि मोदी सरकार के कामकाज से विपक्ष को जलन हो रही है. मोदी सरकार ने अपने अब तक के कार्यकाल में कई बड़े मुद्दों को सुलझाया है. साथ ही कोरोना पर भी केंद्र सरकार का फैसला जनहित में है. पीएम केयर फंड से झारखंड को मिली राशि पर बाबूलाल ने कहा कि राज्य सरकार केंद्र से मिली राशि का पहले सदुपयोग करे, फिर सवाल उठाए. हालांकि मीडिया ने जब कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग के नियम टूटने से जुड़ा सवाल पूछा तो, मरांडी जवाब टाल गए. उन्होंने सब कुछ शांतिपूर्ण बताया.

 

ये भी पढ़ें-

Jharkhand Update: कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 1416, जानें जिलों का हाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज