समाजसेवी का सामने आया शर्मनाक चेहरा, 7 साल की बच्ची को लालच देकर करता था रेप

ब्रिटेन में एक मां अपने ही तीन बच्चों को वर्षों तक पॉटी खिलाती रही. (सांकेतिक तस्वीर)
ब्रिटेन में एक मां अपने ही तीन बच्चों को वर्षों तक पॉटी खिलाती रही. (सांकेतिक तस्वीर)

रांची के सुखदेव नगर इलाके में खुद को समाजसेवी बताने वाले शख्स ने 7 साल की बच्ची से रेप (Rape) किया. यह सिलसिला पिछले कई दिनों से जारी था.

  • Share this:
रांची. राजधानी रांची (Ranchi) के सुखदेव नगर थानाक्षेत्र में 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) को अंजाम दिया गया. खुद को समाजसेवी और जेडीयू नेता बताने वाले शख्स ने बच्ची को बहला फुसला कर उसके साथ इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. ये मामला उस वक्त प्रकाश में आया जब पीड़ित बच्ची ने अपनी सहेली को उस शख्स के पास जाने से रोका.

घटना के बारे में बच्ची के परिजनों ने जानकारी दी कि आरोपी बच्ची को झांसे में लेने के लिए हर दिन कुछ पैसे या चॉकलेट दिया करता था. बाद में उसके साथ हर दिन अनैतिक कार्य करने लगा. जिसकी भनक किसी को नही मिली. इसके बारे में बच्ची ने अपनी सहेली को बताया. तब जाकर परिजनों को शर्मनाक वाकये की जानकारी मिली.

बच्ची की सहेली पर भी थी गलत नजर 



आरोपी पीड़िता की एक अन्य सहेली के साथ भी वही सब करना चाहता था, जो वह पीड़िता के साथ करता था. लेकिन पीड़िता ने अपनी सहेली को उसके पास जाने से रोक दिया. और अपने साथ हुई पूरी कहानी बताई. तब जाकर मामले से पर्दा उठ गया.
स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा

जानकारी मिलने के बाद परिजनों और आसपास के लोगों ने आरोपी पर हमला बोल दिया और जमकर मारपीट की. मारपीट करने के दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया. बाद में भीड़ ने आरोपी की कार में तोड़फोड़ कर डाला.

उधर, हंगामे की सूचना पर सुखदेव नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया. पुलिस आरोपी की गिरफ्तार के लिए छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी खुद को समाजसेवी और जदयू का नेता बताता था. इसके साथ ही वह छोटे-मोटे ठेकेदारी का भी काम करता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज